हथियारों के साथ पांच छात्र गिरफ्तार

Samachar Jagat | Wednesday, 10 Oct 2018 04:07:08 PM
 Five Students  Arrested With weapons

जालंधर। पंजाब के जालंधर में जम्मू-कश्मीर तथा पंजाब पुलिस ने बुधवार को एक बड़े शिक्षण संस्थान से हथियार बरामद कर पांच छात्रों को गिरफ्तार किया है।

सूत्रों के अनुसार जम्मू-कश्मीर पुलिस ने सुबह पंजाब पुलिस की काउंटर इंटेलिजेंस के सहयोग से शहर के बाहर शाहपुर स्थित एक बड़े शिक्षण संस्थान में छापेमारी करके पांच छात्रों को गिरफ्तार किया। पुलिस दल ने उनके कब्जे से एक ए के 47, एक पिस्तौल और एक मैगजीन बरामद की।

गिरफ्तार छात्रों में से चार जम्मू-कश्मीर तथा एक पंजाब से संबंधित है। हिरासत में लिए गए छात्रों के किसी गैंग या किसी आतंकी गतिविधि से जुड़ें होने की आशंका है। उल्लेखनीय है कि राष्ट्रीय स्वयंसेवक संघ के सर संघचालक मोहन भागवत संघ प्रचारकों से मंत्रणा करने के लिए सोमवार रात से ही जालंधर पहुंचे हैं।

उनके जालंधर दौरे के मद्देनजर पुलिस ने कड़े सुरक्षा प्रबंध किए हैं। मामले की जानकारी पुलिस आयुक्त दोपहर बाद प्रेस सम्मेलन में देंगे। पुलिस सभी छात्रों को हिरासत में लेकर जांच में जुट गयी है। एजेंसी



 

यहां क्लिक करें : हर पल अपडेट रहने के लिए डाउनलोड करें, समाचार जगत मोबाइल एप। हिन्दी चटपटी एवं रोचक खबरों से जुड़े और अन्य अपडेट हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें!

loading...
ताज़ा खबर

Copyright @ 2018 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.