बुलंदशहर मुठभेड़ में गुजरात के पांच शातिर अपराधी गिरफ्तार

Samachar Jagat | Monday, 06 Aug 2018 10:08:59 AM
Five vicious criminals arrested in Bulandshahr encounter

बुलंदशहर। उत्तर प्रदेश की बुलंदशहर पुलिस ने गुजरात पुलिस के साथ एक संयुक्त कार्रवाई करते हुए पहासु क्षेत्र से मुठभेड़ के दौरान में पांच शातिर बदमाशों को गिरफतार कर लिया गया है। 

पकड़े गये सभी बदमाश गुजरात में लूट, हत्या ,शराब तस्करी जैसी घटनाओं में वांछित हैं । इन बदमाशों पर हाल ही में वहां के एक कांग्रेस विधायक को धमकी देने का भी आरोप है ।

वरिष्ठ पुलिस अधीक्षक के 0बी0 भसह ने सोमवार को यहां बताया कि रविवार शाम गुजरात पुलिस ने सूचना के आधार पर स्थानीय पुलिस के सहयोग से देर शाम पहासु क्षेत्र में कार सवार पांच वांछित पांच बदमाशों को घेर लिया। खुद को घिरा देख कार सवार बदमाश बैरियर तोड़ कर खुर्जा की तरफ भागने लगे। 

उन्होंने बताया कि पुलिस द्वारा पीछा करने पर बदमाश हीरापुर गांव के पास कार छोडक़र पुलिस पर गोली चलाते हुए जंगल की ओर भागने लगे। पुलिस ने जवाबी कार्रवाई करते हुए पांचों बदमाशों अलीगढ़ निवासी सिकन्दर और आरिफ के अलावा गुजरात निवासी यूसुफ, गुड्डू हाशमी और बुलंदशहर निवासी इकबाल को गिरफ्तार कर लिया।

सिंह ने बताया कि पकड़े गऐ बदमाश गुजरात के शराब माफिया अपराधी है । उनके द्वारा शराब के अवैध कारोबार को लेकर गुजरात में कांग्रेस विधायक को जान से मारने की धमकी दी थी। इस संबंध मे बापूनगर 

अहमदाबाद थाने पर दर्ज मामले में ये बदमाश वांछित चल रहे थे । पकड़े गये बदमाश सिकन्दर और आरिफ सगे भाई है। इनके खिलाफ गुजरात के विभिन्न थानों पर कई मामले पंजीकृत है। पकड़े गये बदमाशों को गुजरात पुलिस ट्रांजिट रिमांड पर वहां ले जाने की तैयारी कर रही है। एजेंसी 
 



 

यहां क्लिक करें : हर पल अपडेट रहने के लिए डाउनलोड करें, समाचार जगत मोबाइल एप। हिन्दी चटपटी एवं रोचक खबरों से जुड़े और अन्य अपडेट हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें!

loading...
ताज़ा खबर

Copyright @ 2018 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.