पांच साल की मासूम के साथ दुष्कर्म के बाद हत्या

Samachar Jagat | Saturday, 18 Aug 2018 02:01:04 PM
Five Years After Murder With Rape

रायसेन। मध्यप्रदेश के रायसेन जिले में पांच साल की एक मासूम के साथ उसके ही एक करीबी रिश्तेदार द्वारा दुष्कर्म और उसके बाद उसकी हत्या किए जाने का मामला सामने आया है। आरोपी बच्ची को चॉकलेट का लालच देकर जंगल में ले गया था। वारदात को अंजाम देने के बाद उसने मासूम के कपड़ों से ही उसका गला दबाया और शव को एक गड्ढे में फेंक दिया। 

ओबेदुल्लागंज थाना प्रभारी कुंवर सिंह मुकाती ने बताया कि मंडीदीप तहसील मुख्यालय पर आरोपी जितेंद्र (24) ने 13 अगस्त को मासूम को जंगल में ले जाकर उसके साथ दुष्कर्म किया। परिजन ने 14 अगस्त को बच्ची के गुम होने की सूचना दी, जिसके बाद उसकी तलाश शुरु की गई। 

पुलिस ने कल आरोपी के बयान संदेहास्पद लगने पर उससे कड़ाई से पूछताछ की, जिसमें उसने अपना अपराध कबूल कर लिया। उसने पुलिस को बताया कि उसने शराब के नशे में 13 अगस्त को मासूम को चॉकलेट दिलाने के बहाने से जंगल में ले जाकर वारदात को अंजाम दिया। आरोपी को गिरफ्तार कर लिया गया है। एजेंसी 



 

यहां क्लिक करें : हर पल अपडेट रहने के लिए डाउनलोड करें, समाचार जगत मोबाइल एप। हिन्दी चटपटी एवं रोचक खबरों से जुड़े और अन्य अपडेट हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें!

loading...
ताज़ा खबर

Copyright @ 2018 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.