मूक बधिर युवती से सामूहिक बलात्कार, पांच युवक गिरफ्तार

Samachar Jagat | Wednesday, 28 Aug 2019 09:44:21 AM
Five young men arrested for gang rape of a deaf woman

बिलासपुर। छत्तीसगढ़ के बिलासपुर जिले में मूक बधिर युवती से सामूहिक बलात्कार के आरोप में पुलिस ने पांच युवकों को गिरफ्तार कर लिया है।

बिलासपुर जिले के पुलिस अधिकारियों ने मंगलवार को यहाँ बताया कि जिले के मारवाही थाना क्षेत्र के बरगवां गांव की एक मूक-बधिर युवती से सामूहिक बलात्कार के मामले में पुलिस ने पांच युवकों डोले कुजूर, संजीव कुमार उरांव, सूरज लहरे, कृष्णा कुजूर और गौरी शंकर उरांव को गिरफ्तार कर लिया है। सभी युवकों की उम्र 20 से 25 वर्ष के बीच है।

पुलिस अधिकारियों ने बताया कि मारवाही थाना क्षेत्र के अंतर्गत बरगवां गांव की निवासी 22 वर्षीय युवती की चाची ने थाने में रिपोर्ट दर्ज कराई थी कि उसकी भतीजी जन्म से मूक बधिर है।

युवती ने इस महीने की 25 तारीख की रात 11 बजे घर पहुंचकर उसे :चाची: तथा अपनी गूंगी मां को इशारे से बताया कि रविवार को वह करीब के रटगा गांव के बाजार में खाना मांगने गई थी। जब वह शाम सात बजे के करीब अपने घर लौट रही थी तब रास्ते में पांच युवकों ने उसे जबरदस्ती मोटरसाइकल में बैठाकर गंगनई टोला तालाब के घाट पर ले गए। युवकों ने वहाँ युवती का हाथ-पैर बांध दिया और उसके साथ बलात्कार किया। घटना को अंजाम देने के बाद युवकों ने युवती को वहीं घायल अवस्था में छोडक़र फरार हो गए।

पुलिस अधिकारियों ने बताया कि युवती की चाची के बयान पर पुलिस नेमामला दर्ज कर लिया और मामले की जांच शुरू की। उन्होंने बताया कि पुलिस युवती को रटगा गांव लेकर गई थी जहाँ उसने आरोपियों के घर की पहचान की। साथ ही युवती ने आरोपियों की पहचान भी कर ली। पुलिस ने सभी आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया है। -(एजेंसी)



 

यहां क्लिक करें : हर पल अपडेट रहने के लिए डाउनलोड करें, समाचार जगत मोबाइल एप। हिन्दी चटपटी एवं रोचक खबरों से जुड़े और अन्य अपडेट हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें!

loading...
रिलेटेड न्यूज़
ताज़ा खबर

Copyright @ 2019 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.