एक तरफा प्यार में युवक ने युवती को दी ऐसी खौफनाक मौत, देखकर उड़ गए लोगों के होश

Samachar Jagat | Saturday, 15 Sep 2018 05:43:58 PM
former classmate arrested for girl murdered with sharp weapons

इंदौर। एक तरफा प्यार में युवती पर धारदार हथियार से करीब 40 वार कर उसकी साजिशन हत्या के सनसनीखेज मामले में पुलिस ने यहां उसके पूर्व सहपाठी को गिरफ्तार किया है। एमआईजी पुलिस थाने के प्रभारी तहजीब काजी ने शनिवार को बताया कि आरोपी की पहचान कमलेश साहू (24) के रूप में की गई है। गिरफ्तारी से पहले वह एक स्थानीय होटल में वेटर के रूप में काम कर रहा था।

मुक बधिर विद्यार्थियों को भी नहीं बख्श रहे हवस के दरिंदे अब यहां दिव्यांग आश्रम में सामने आया मामला

उन्होंने बताया कि साहू ने एक निजी संस्थान की अकाउंटेंट सुप्रिया जैन (24) पर गुरुवार रात कथित रूप से दरांती से करीब 40 वार किए। इलाज के दौरान उसकी शुक्रवार को अस्पताल में मौत हो गई। काजी के मुताबिक सुप्रिया की हत्या के आरोप में गिरफ्तार साहू दिमागी सनक का शिकार है। उन्होंने बताया कि साहू पिछले कई दिनों से सुप्रिया का पीछा कर रहा था।

अपनी गर्भवती पत्नी को अस्पताल दिखाने गए युवक के साथ हुआ ऐसा, पढक़र आपके भी उड़ जाएंगे होश

युवती के अन्य लडक़ों से बात करने और मिलने-जुलने पर आग-बबूला होकर उसने हफ्ता भर पहले उसकी हत्या की कथित साजिश रची थी। मौका पाते ही उसने गुरुवार रात इसे अमली जामा पहना दिया, जब युवती अपने दफ्तर से घर लौट रही थी। थाना प्रभारी ने बताया कि सुप्रिया और साहू दमोह जिले के नवोदय स्कूल में साथ पढ़ते थे।

आई थी एड फिल्म की शूटिंग करने लेकिन दो लोगों ने शूट की जगह मॉडल के साथ किया ये घिनौना काम

स्कूली पढ़ाई के दौरान भी उसने सुप्रिया के सामने प्यार का इजहार किया था। लेकिन लडक़ी द्वारा इस प्रणय निवेदन को खारिज किए जाने पर उसने अपने हाथ की नस काटकर खुदकुशी की कोशिश की थी। पुलिस मामले की विस्तृत जांच कर रही है।

हरियाणा में 19 वर्षीय लडक़ी से सामूहिक बलात्कार के आरोपियों की गिरफ्तारी के लिए छापेमारी जारी



 

यहां क्लिक करें : हर पल अपडेट रहने के लिए डाउनलोड करें, समाचार जगत मोबाइल एप। हिन्दी चटपटी एवं रोचक खबरों से जुड़े और अन्य अपडेट हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें!

loading...
ताज़ा खबर

Copyright @ 2018 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.