रोती रही नाबालिग लडक़ी लेकिन उसके जिस्म के साथ खेलते रहे चार युवक

Samachar Jagat | Friday, 02 Nov 2018 09:31:43 PM
Four accused arrested for gangrape of minor girl in Deoria

देवरिया। उत्तर प्रदेश के देवरिया में एक नाबालिग बच्ची के साथ सामूहिक दुष्कर्म का मामला सामने आया है। यहां चार युवकों ने एक नाबालिग बच्ची के साथ दरिंदगी की है। मामला जिले के रूद्रपुर इलाके का बताया जा रहा है।

10 साल की बच्ची को भी नहीं देखा और उसके साथ किया ऐसा घिनौना काम, पढक़र आपको भी आ जाएगी शर्म

इस संबंध में पीडि़ता के परिजनों ने स्थानीय थाने में मामला दर्ज कराया है। उधर मामला दर्ज होने के बाद पुलिस ने तुरंत जांच शुरू की। पुलिस ने कार्रवाई करते हुए चारों आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया है। मीडिया रिपोट्र्स से प्राप्त जानकारी के अनुसार जिले केरूद्रपुर इलाके में एक नाबालिग बच्ची के साथ सामूहिक दुष्कर्म के मामले में पुलिस ने चार आरोपियों को हिरासत में लिया है।

नाबालिग लडक़ी का अपहरण कर दो युवकों ने उसके साथ किया गंदा काम और अब...

मीडिया रिपोट्र्स से प्राप्त जानकारी के अनुसार मामले को लेकर पुलिस ने बताया है कि इलाके के एक गांव में बुधवार की शाम गांव की एक सात वर्षीय मासूम बालिका के साथ गांव के ही कुछ लडक़े सामूहिक दुष्कर्म कर फरार हो गए थे। मीडिया रिपोट्र्स के अनुसार उन्होंने बताया है कि पीडि़ता के परिजनों के लिखित शिकायत पर सामूहिक दुष्कर्म का मुकदमा दर्ज कर आरोपी शिवम, शिवाय, सन्नी और झिनक को हिरासत में ले लिया गया है।

चैकअप करने के नाम पर डॉक्टर ने महिला के साथ कि ऐसी घिनौनी हरकत, पढक़र उड़ जाएंगे आपके होश

मीडिया रिपोट्र्स से प्राप्त जानकारी के अनुसार पुलिस ने बताया है कि हिरासत में लिए गए चारों आरोपी भी नाबालिग है। पीडि़ता का देवरिया जिला अस्पताल में मेडिकल कराया गया है। पुलिस मामले की जांच कर रही है।



 

यहां क्लिक करें : हर पल अपडेट रहने के लिए डाउनलोड करें, समाचार जगत मोबाइल एप। हिन्दी चटपटी एवं रोचक खबरों से जुड़े और अन्य अपडेट हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें!

loading...
ताज़ा खबर

Copyright @ 2019 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.