फायरिंग अलग अलग घटनाओं में चार आरोपी गिरफ्तार

Samachar Jagat | Wednesday, 22 Aug 2018 08:30:59 AM
Four accused arrested in separate incidents of firing

Rajasthan Tourism App - Welcomes to the land of Sun, Sand and adventures

जयपुर। राजस्थान की राजधानी जयपुर में अलग अलग दो फायभरग की घटनाओं में एक बदमाश की पत्नी एवं ससुर सहित चार लोगों को गिरफ्तार किया गया हैं। 

पुलिस उपायुक्त जयपुर (पूर्व) गौरव यादव ने आज बताया कि पिछले दिनों पुलिस थाना जवाहर सर्किल जयपुर में फायरिंग की वारदात में वांछित बदमाश विशाल पण्डित की पत्नी मुस्कान (30) तथा ससुर भटकू सिंह (58) को प्रतापनगर स्थित गोदावरी अपार्टमेंट से गिरफ्तार किया गया। करौली जिले में हिण्डौन में वीआईपी कॉलोनी की मुस्कान हाल में गोदावरी अपार्टमेंट में रह रही थी। भटकू भी इसी अपार्टमेंट में रहता था। 

यादव ने बताया कि उनके पास से दो तमंचे, एक देशी पिस्तौल, एक बारह बोर बंदूक तथा तीस कारतूस बरामद किये गये। आरोपियों से प्रारंभिक पूछताछ में विशाल पंडित एवं उसके साथियों द्वारा कोई बड़ी वारदात करने के प्रयोजन से हथियार एकत्रित करना पाया गया। गत 19 अगस्त को सिद्धार्थ नगर चौराहे के पास से बरामद लावारिस हथियार भी इसी गिरोह के होने की संभावना है।

इसी तरह गत सत्रह अगस्त की देर रात मालवीय नगर में अशोक गुप्ता को फायरिंग कर घायल करने के बाद फरार दो आरोपियों को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया हैं। इसमें आरोपी लच्छू आहूजा (36) को मालवीय नगर स्थित उसके घर दबिश देकर गिरफ्तार किया गया। इसके बाद अन्य आरोपी राजन सरदार (43) को भी मालवीय नगर से गिरफ्तार कर लिया गया। घटना में शामिल अन्य वांछित आरोपियो के बारे में पूछताछ जारी है।

एजेंसी 

Rajasthan Tourism App - Welcomes to the land of Sun, Sand and adventures


 

यहां क्लिक करें : हर पल अपडेट रहने के लिए डाउनलोड करें, समाचार जगत मोबाइल एप। हिन्दी चटपटी एवं रोचक खबरों से जुड़े और अन्य अपडेट हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें!



Copyright @ 2018 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.