एक किग्रा सोना लूटने के मामले में चार गिरफ्तार

Samachar Jagat | Tuesday, 28 May 2019 01:45:53 PM
Four arrested for robbing one kg gold

नोएडा।  शहर में 20 मई को एक ज्वेलरी निर्माता कंपनी के कर्मचारियों से मारपीट कर, एक किग्रा सोना लूटने के मामले में पुलिस ने चार बदमाशों को गिरफ्तार किया है। इन लोगों के पास से अवैध हथियार, करीब 400 ग्राम सोना तथा लूटा गया सोना बेचकर इकट्ठी की गई रकम में से 30 लाख रुपए नगद बरामद किये गए हैं। लूटा गया सोना इन लोगों ने दादरी क्षेत्र के एक सुनार को बेचा था। 

Rawat Public School

वरिष्ठ पुलिस अधीक्षक वैभव कृष्ण ने आज यहंा बताया कि थाना $फेस-2 क्षेत्र के विशेष निर्यात जोन में सुमित गुप्ता की गहने डिजाइन करने की कंपनी है। 20 मई को कंपनी के लोग कार से एक किग्रा सोना लेकर जा रहे था। सेक्टर 82 के पास अज्ञात बदमाशों ने उनसे हथियार दिखा कर यह सोना लूट लिया। 

एसएसपी ने बताया कि सोमवार की रात को थाना दादरी पुलिस ने इस घटना में कथित तौर पर शामिल विकास, भूपेंद्र उ$र्फ गोली, इसरार और अश्विनी को गिरफ्तार किया। इन लोगों के पास से 400 ग्राम सोना, 30 लाख रूपये नगद तथा अवैध हथियार बरामद किये गए हैं। 

उनके अनुसार, पूछताछ में पता चला है कि इस घटना का मास्टरमाइंड विकास है और वह सुमित गुप्ता की कंपनी के समीप ही काम करता है। उसने ही लूट की साजिश रची और अपने साथियों के साथ मिलकर वारदात को अंजाम दिया। वैभव कृष्ण ने बताया कि अश्वनी दादरी में सुनार का काम करता है, तथा उसने ही लूटा हुआ माल खरीदा था। एजेंसी 



 

यहां क्लिक करें : हर पल अपडेट रहने के लिए डाउनलोड करें, समाचार जगत मोबाइल एप। हिन्दी चटपटी एवं रोचक खबरों से जुड़े और अन्य अपडेट हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें!

Copyright @ 2019 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.