सामूहिक दुष्कर्म मामले में चार गिरफ्तार

Samachar Jagat | Thursday, 07 Mar 2019 11:12:32 AM
Four arrested in gang rape case

बोकारो। झारखंड में बोकारो जिले के चतरोचट्टी थाना क्षेत्र के नरकंडी गांव में एक युवती के साथ छह दिन पूर्व हुए सामूहिक दुष्कर्म मामले में अभियुक्त बनाए गए 11 में से चार को पुलिस ने आज गिरफ्तार कर लिया। पुलिस अधीक्षक पी. मुरुगन ने यहां बताया कि पीड़तिा ने एक युवक के प्रेम प्रस्ताव को ठुकरा दिया तो मनचलों ने बदला लेने के लिए युवती को घर से उठा कर ले गए और उसके साथ सामूहिक दुष्कर्म किया। इस मामले में चचेरे भाई ने ही बहन की रेकी की थी।

मुरुगन ने बताया कि इस वर्ष 01 मार्च की रात 11 की संख्या में आये लोगों ने पुलिस का नाम लेकर घर का दरवाजा खुलवाया और घर का सामान इधर-उधर फेंक लडक़ी को रात में उठा कर ले गए और दुष्कर्म किया। पीडि़ता ने इसकी सूचना परिजनों को दी। उसके बाद चतरोचट्टी थाना में मामला दर्ज कराया गया। 

पुलिस अधीक्षक ने बताया कि अपराधियों की गिरफ्तारी के लिए पुलिस टीम गठित की गई। टीम ने छापेमारी कर चार अपराधी को गिरफ्तार कर लिया। गिरफ्तार अपराधियों में एक पीड़ति का चचेरा भाई भी शामिल है। वहीं, अभी भी अन्य सात अभियुक्त फरार हैं, जिनकी तलाश पुलिस कर रही है। उन्होंने बताया की घटना को अंजाम देने के लिए हजारीबाग के अपराधियों का सहयोग लिया गया था। एजेंसी



 

यहां क्लिक करें : हर पल अपडेट रहने के लिए डाउनलोड करें, समाचार जगत मोबाइल एप। हिन्दी चटपटी एवं रोचक खबरों से जुड़े और अन्य अपडेट हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें!

loading...
ताज़ा खबर

Copyright @ 2019 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.