नागा साधु के थे महिला के साथ अवैध संबंध तो उसके परिजनों ने उसे दी ऐसी खौफनाक सजा

Samachar Jagat | Thursday, 02 Aug 2018 11:11:13 AM
four arrested women including for the murder of Naga Sadhu in Badwani

बड़वानी। मध्यप्रदेश में एक नागा साधु और एक महिला के बीच अवैध संबंधों को लेकर साधु की हत्या कर दी गई। इस मामले में पुलिस ने पुलिस ने चार लोगों को गिरफ्तार किया है। बताया जा रहा है कि नागा साधु के महिला के साथ अवैध संबंध थे और कुछ दिनों पहले उसने महिला से जबरदस्ती का प्रयास किया था। इसके बाद चार लोगों ने मिलकर उसकी हत्या कर दी थी। मामला मध्यप्रदेश के बड़वानी जिले के पाटी थाना इलाके का बताया जा रहा है। मीडिया रिपोर्ट्स से मिली जानकारी के अनुसार पाटी थाना इलाके के बोरखेड़ी गांव के समीप नागा साधु की हत्या के आरोप में पुलिस ने एक महिला, उसके पति और दो पुत्रों को बुधवार को गिरफ्तार किया गया है।

सराय काले खां में मुठभेड़ के बाद अपराधी गिरफ्तार

मीडिया रिपोर्ट्स से मिली जानकारी के अनुसार पुलिस ने पत्रकारों को मामले के बारे में बताया कि 55 वर्षीय नागा बाबा भीमपुरी की हत्या के आरोप में नानी बाई, उसके पति इलाम सिंह, पुत्र मुकेश तथा एक अन्य पुत्र नाबालिग आरोपी को बुधवार को गिरफ्तार कर लिया गया है। आरोपियों को बुधवार को ही बड़वानी स्थित एक न्यायालय में पेश किया गया, जहां से उन्हें जेल भेज दिया गया है। मीडिया रिपोर्ट्स से मिली जानकारी के अनुसार पुलिस ने बताया है कि नागा बाबा भीमपुरी लगभग 10 वर्ष से इलाके में रह रहा था।

गढ़वा में रिश्वत लेते हुये मुखिया गिरफ्तार

इस दौरान उसकी कुटिया में एक महिला भोजन बनाने और घर का काम करने के लिए आती थी। इस दौरान महिला और नागा साधु में अवैध संबंध हो गए थे। इस बात का खुलासा तीन महीने पूर्व होने पर महिला के पति और अन्य ग्रामीणों ने आपत्ति जताते हुए उसे इस तरह की हरकत नहीं करने की चेतावनी दी थी। इसके बावजूद नागा बाबा ने महिला के जबर्दस्ती करने का प्रयास किया।

भूमि विवाद में एक व्यक्ति की हत्या

इस दौरान महिला, उसके पति तथा दोनों पुत्रों ने बाबा का पीछा किया और उसे घेरकर जमकर पीटा और गला दबाकर उसकी हत्या कर दी। रिपोर्ट्स के अनुसार बताया जा रहा है कि बाबा का शव पुलिस ने 23 जुलाई को नर्मदा नदी के तट से बरामद किया था। इसके बाद पुलिस ने मामले की जांच शुरू की तो उसे मामले का पता चला। मामले का पता चलने के बाद पुलिस ने बुधवार को आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया है। 



 

यहां क्लिक करें : हर पल अपडेट रहने के लिए डाउनलोड करें, समाचार जगत मोबाइल एप। हिन्दी चटपटी एवं रोचक खबरों से जुड़े और अन्य अपडेट हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें!

loading...
ताज़ा खबर

Copyright @ 2018 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.