मुजफ्फरनगर में हुई दो मुठभेड़ में इनामी समेत चार बदमाश गिरफ्तार

Samachar Jagat | Saturday, 12 Jan 2019 12:37:48 PM
Four Badmash arrested, including prize in two encounters in Muzaffarnagar

मुजफ्फरनगर। उत्तर प्रदेश में मुजफ्फरनगर जिले के रामराज और नई मंडी कोतवाली क्षेत्र में हुई पुलिस मुठभेड़ में 15 हजार रुपये के इनामी समेत चार बदमाशों को गिरफ्तार कर लिया गया है। इस दौरान दो बदमाश घायल हुए हैं।

वरिष्ठ पुलिस अधीक्षक सुधीर कुमार भसह ने यहां यह जानकारी दी। उन्होंने बताया कि सूचना के आधार पर रामराज के थाना प्रभारी राजेन्द्र गिरी के नेतृत्व में शनिवार सुबह करीब सवा सात बजे पुलिस ने टिकोला नहर पर मोटरसाइकिल सवार तीन बदमाशों को घेर लिया। खुद को घिरा देख बदमाशों ने पुलिस पर फायभरग कर दी । पुलिस ने जवाबी कार्रवाई करते हुए गोली चलाई जिसमें डेनी नामक बदमाश घायल हो गया । पुलिस ने घायल डेनी और उसके दो साथियों शुभम और शाहिल को गिरफ्तार कर लिया। 

उन्होंने बताया कि भोपा में हवाला के तहत 15 लाख रुपया आने वाला है और उसी पैसे को लूटने की फिराक में थे लेकिन पहले ही सूचना मिलने पर पुलिस ने मुठभेड़ के दौरान तीनों को गिरफ्तार कर लिया। डेनी के खिलाफ लूट हत्या, डकैती आदि के 10 से अधिक मामले दर्ज हैं। इन बदमाशों के पास से दो तमंचे और कुछ कारतूस और एक मोटरसाइकिल बरामद की गई हैं। तीनों बदमाश मेरठ के रहने वाले हैं।

सिंह ने बताया कि इसके अलावा शुक्रवार देर शाम नई मंडी क्षेत्र में सूचना मिलने पर मंडी कोतवाली प्रभारी हरशरण शर्मा पुलिस बल के साथ रथेडी कट के पास चेकिंग कर रहे थे। इस दौरान मोटरसाइकिल सवार दो बदमाशों को रोकने का प्रयास किया, बदमाश पुलिस पर फायरिंग करते हुए भागने लगे । पुलिस ने जवाबी कार्रवाई करते हुए फायरिंग की जिसमें प्रवीन कुमार नामक बदमाश घायल हो गया जबकि उसका साथी नवाब हैदर भागने में सफल रहा। पुलिस ने घायल बदमाश को गिरफ्तार कर लिया। उसके पास से एक तमंचा और कारतूस बरामद किए गये हैं।

उन्होंने बताया कि प्रवीन के खिलाफ कई मामले दर्ज हैं और इसकी गिरफ्तारी पर 15 हजार रुपये का इनाम घोषित है। पुलिस फरार बदमाश की तलाश कर रही है । दोनों घायल बदमाशों को अस्पताल भेज दिया गया है। एजेंसी
 



 

यहां क्लिक करें : हर पल अपडेट रहने के लिए डाउनलोड करें, समाचार जगत मोबाइल एप। हिन्दी चटपटी एवं रोचक खबरों से जुड़े और अन्य अपडेट हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें!

loading...
ताज़ा खबर

Copyright @ 2019 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.