इलाहाबाद में एक ही परिवार के चार लोगों की नशृंस हत्या के बाद फैली सनसनी

Samachar Jagat | Friday, 07 Sep 2018 03:25:14 PM
Four people murder of the same family in Allahabad

इलाहाबाद। उत्तर प्रदेश के इलाहाबाद जिले में उस समय सनसनी फैल गई जब यहां एक ही परिवार के चार लोगों की बेरहमी से हत्या कर दी गई। मामला जिले के गंगापार सोरांव थाना इलाके का बताया जा रहा है। यहां अज्ञात अपराधियों ने एक ही परिवार के चार लोगों को मौत के घाट उतार दिया। जानकारी के अनुसार जिले के गंगापार सोरांव थाना इलाके के बिगहिया गांव में गुरुवार की देर रात एक ही परिवार के चार लोगों की संबल से नृशंस हत्या कर दी गई।

पति मांग रहा था अपनी पत्नी से बाइक तो पत्नी ने 10 माह की बच्ची के साथ किया ये...

मीडिया रिपोर्ट्स से प्राप्त जानकारी के अनुसार वारदात को लेकर पुलिस ने बताया है कि सोरांव थाना इलाके में हाइवे के नजदीक बिगहिया गांव में विमल चंद्र पांडेय के घर गुरुवार की देर रात कुछ अज्ञात अपराधी घुस गए। अपराधियों ने घर में घुसने के बाद विमल चंद्र पांडेय की पत्नी कमलेश्वरी देवी (52), बेटी किरण (32), दामाद प्रताप नारायण (35) और नाती विराट (06) की हत्या कर दी।

लडक़ी की शादी कही और हो गई थी तय तो दोनों ने मंदिर में ही कर लिया ये

मीडिया रिपोट्र्स से प्राप्त जानकारी के अनुसार सोरांव थाना के क्षेत्राधिकारी ने बताया है कि सूचना मिलने के बाद मौके पर पहुंची पुलिस ने मौका-ए-वारदता की छानबीन की तो उन्हे घटनास्थल से एक संबल बरामद हुआ है। मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार बताया जा रहा है कि वारदात को अंजाम देने के बाद अपराधियों ने वहां लूटपाट भी की है। मीडिया रिपोट्र्स से प्राप्त जानकारी के अनुसार पुलिस ने बताया है कि हालांकि अभी यह नहीं कहा जा सकता कि अपराधियों ने लूटपाट के मकसद से ये हत्याएं की।

अपने घर के बाहर सो रही बुजुर्ग महिला से साथ अज्ञात अपराधी ने किया ये, अद्र्धनग्न अवस्था में मिला उसका शव

मीडिया रिपोर्ट्स से प्राप्त जानकारी के अनुसार पुलिस ने यह भी संभावना जताई है कि संपत्ति को लेकर किसी विवाद के कारण भी इस वारदता को अंजाम दिया जा सकता है। घटना की सूचना के बाद बड़ी संख्या में पुलिस बल और पुलिस के वरिष्ठ अधिकारी मौके पर पहुंच गए हैं और मौके पर खोजी कुत्तों को लगाया गया है। फारेंसिक टीम भी अपना काम कर रही है। मीडिया रिपोर्ट्स से प्राप्त जानकारी के अनुसार पुलिस ने बताया कि इस संबंध में रिपोर्ट दर्ज कर पुलिस हर दृष्टिकोण से मामले की जांच कर रही है।



 

यहां क्लिक करें : हर पल अपडेट रहने के लिए डाउनलोड करें, समाचार जगत मोबाइल एप। हिन्दी चटपटी एवं रोचक खबरों से जुड़े और अन्य अपडेट हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें!

loading...
ताज़ा खबर

Copyright @ 2018 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.