मैनपुरी से चार बदमाश गिरफ्तार, जेवरात आदि बरामद

Samachar Jagat | Tuesday, 18 Jun 2019 10:20:42 AM
Four racket arrested from Mainpuri, jewelery etc recovered

मैनपुरी। उत्तर प्रदेश की मैनपुरी पुलिस ने करहल क्षेत्र से सोमवार को चार शातिर बदमाशों को गिरफ्तार कर उनके पास जेवरात आदि बरामद किये हैं । पुलिस सूत्रों ने यहां यह जानकारी दी। उन्होंने बताया कि करहल पुलिस ने सूचना के आधार पर करहल सिरसागंज रोड़ के बघेरा पुल पर चेकिंग के दौरान चार शातिर लुटेरों कन्नौज निवासी राजा उर्फ आकाश और नन्नू उर्फ रोहित के अलावा मैनपुरी निवासी राहुल, और नीलेश को गिरफ्तार किया गया। पकड़े गये बदमाशों के कब्जे से चोरी एवं लूटे गये लाखों रुपये के जेवरात के अलावा चार तमंचे और कुछ कारतूस बरामद किए। 

उन्होंने बताया कि गिरफ्तार शातिर किस्म के अपराधी हैं, जिनमें कन्नौज निवासी राजा उर्फ आकाश के विरूद्ध मैनपुरी, आगरा के विभिन्न थानों में चोरी, लूट, हत्या का प्रयास, एनडीपीएस एक्ट, आम्र्स एक्ट आदि के 09 अभियोग जबकि नन्नू उर्फ रोहित के विरूद्ध लूट, हत्या का प्रयास आदि के 05 अभियोग पंजीकृत हैं। गिरफ्तार बदमाशों को जेल भेज दिया गया है।
एजेंसी



 

यहां क्लिक करें : हर पल अपडेट रहने के लिए डाउनलोड करें, समाचार जगत मोबाइल एप। हिन्दी चटपटी एवं रोचक खबरों से जुड़े और अन्य अपडेट हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें!

loading...
ताज़ा खबर

Copyright @ 2019 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.