एटा में चार तस्कर गिरफ्तार, 650 पेटी शराब बरामद

Samachar Jagat | Thursday, 11 Jul 2019 11:28:42 AM
Four smugglers arrested at Eta, 650 bags of thieves recovered

एटा।  उत्तर प्रदेश की एटा जिला पुलिस ने कोतवाली देहात और निधौलीकलां क्षेत्र से दो ट्रकों पर सवार चार तस्करों को गिरफ्तार कर उनके कब्जे से कुल 645 पेटी अंग्रेजी शराब बरामद की, जिसकी कीमत करीब 40 लाख रुपये आंकी गई है। 

पुलिस प्रवक्ता ने बुधवार को यहां यह जानकारी दी। उन्होंने बताया कि मंगलवार रात कोतवाली देहात पुलिस और क्राइम ब्रान्च की टीम ने संयुक्त रुप से निधौलीकलॉ तिराहा पर चेकिंग के दौरान ट्रक सवार हरियाणा के झज्जर और फतेहपुर के रहने वाले दो तस्करों नवीन और रविन्द्र को गिरफ्तार किया गया। उनके वाहन से 360 पेटी अंग्रेजी शराब बरामद की,जिसकी कीमत करीब 22 लाख रुपये है।

उन्होंने बताया कि निधौलीकलॉ थाने की पुलिस और क्राइम ब्रान्च की टीमने सूचना के आधार पर पलिया चौराहे पर चेकिंग के दौरान दो शराब तस्करों हरियाणा के झज्जर और रोहत निवासी मोहित और विनोद को गिरफ्तार किया गया। उनके ट्रक से 285 पेटी अंग्रेजी शराब बरामद की, जिसकी कीमत 18 लाख रुपये आंकी गई। उन्होंने बताया कि गिरफ्तार तस्करों को अदालत में पेश करने के बाद जेल भेज दिया गया।
एजेंसी



 

यहां क्लिक करें : हर पल अपडेट रहने के लिए डाउनलोड करें, समाचार जगत मोबाइल एप। हिन्दी चटपटी एवं रोचक खबरों से जुड़े और अन्य अपडेट हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें!

loading...
ताज़ा खबर

Copyright @ 2019 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.