सहारनपुर मुठभेड़ में घायल सहित चार बदमाश गिरफ्तार

Samachar Jagat | Sunday, 11 Mar 2018 09:43:59 AM
Four suspects arrested in Saharanpur encounter

सहारनपुर। उत्तर प्रदेश में सहारनपुर जिले के देवबंद और तितरो क्षेत्र में हुई पुलिस मुठभेड़ में एक घायल सहित चार बदमाशों को गिरफ्तार कर लिया गया है। पुलिस अधीक्षक (देहात) विद्यासागर मिश्रा ने आज बताया कि देवबंद इलाके में कल रात साढे दस बजे कोतवाली प्रभारी पकंज त्यागी के नेतृत्व में मोटरसाइकिल सवार दो बदमाशों को घेर लिया।

झांसी मेडिकल कॉलेज में कटे पैर मामले में दो डॉक्टरों समेत चार निलंबित

खुद को घिरा देख बदमाशों ने पुलिस पर गोली चला दी जो कांस्टेबल चिराग को लगी लेकिन बुलेटप्रूफ जैकेट पहने होने से वह बच गया। पुलिस ने भी जवाबी कार्रवाई करते हुए गोली चलाई जिससे विनय उर्फ भोगली नामक बदमाश घायल हो गया और उसका साथी भागने में सफल रहा।

जम्मू पुलिस ने महिला तस्कर समेत 146 लोगों को किया गिरफ्तार

घायल बदमाश के पास से हथियार और मोटरसाइकिल बरामद की गई। घायल बदमाश को गिरफ्तार करने के बाद इलाज के लिए अस्पताल में भर्ती करा दिया। पुलिस उसके फरार साथी की तलाश कर रही है।

उन्होंने बताया कि इसके अलावा तितरो इलाके में हुई पुलिस मुठभेड़ में तीन बदमाशों हुसैन, नोमान जिदा को गिरफ्तार किया गया है। उनके पास से दो तमंचे, एक प्रेशर गन, कारतूस और मोटरसाइकिल बरामद की गई। इन बदमाशों के खिलाफ कई मामले दर्ज हैं। पुलिस को काफी समय से इनकी तलाश थी।



 

यहां क्लिक करें : हर पल अपडेट रहने के लिए डाउनलोड करें, समाचार जगत मोबाइल एप। हिन्दी चटपटी एवं रोचक खबरों से जुड़े और अन्य अपडेट हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें!

loading...
ताज़ा खबर

Copyright @ 2018 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.