टीवी दिखाने के बहाने चार साल की बच्ची को अपने घर में ले गया युवक और फिर उसके साथ कर दिया ऐसा काम...

Samachar Jagat | Thursday, 13 Sep 2018 08:44:02 PM
Four year old girl raped in Sambhal

संभल। हवस की प्यास बुझाने के लिए औछी मानसिकता वाले लोग इतने दरिंदे बन जाते हैं कि वह न तो फिर किसी मासूम की उम्र देखते है और न उसे होने वाली तकलीफ के बारे में कुछ सोचते हैं। कुछ ऐसा ही मामल सामने आया  है उत्तर प्रदेश के संभल जिले में। यहां एक युवक ने महज चाल साल की बच्ची को कथित रूप से अपनी हवस का शिकार बनाया है।

आया था नोटों से भरा बैग लूटकर मालामाल बनने के लिए लेकिन आ गया पकड़ में और फिर...

मामला है संभल जिले के बहजोई थाना इलाके का। बताया जा रहा है कि अपनी बेटी के साथ कथित रुप से ये घिनौना काम करने वाले युवक के खिलाफ पीडि़ता के परिजनों ने स्थानीय थाने में मामला दर्ज कराया है। उधर महज चार साल की बच्ची के साथ दुष्कर्म करने का मामला सामने आने के बाद पुलिस भी सहर गई और मामले की तुरंत जांच शुरू की। पुलिस ने मामले में त्वरित कार्रवाई करते हुए आरोपी युवक को गिरफ्तार कर लिया है।

नाबालिग बच्ची के साथ 65 वर्ष के व्यक्ति ने किया ये घिनौना काम और फिर ग्रामीणों ने उसकी मां के साथ भी किया ऐसा

पुलिस मामले की जांच में जुटी है और आगे की कार्रवाई कर रही है। मीडिया रिपोट्र्स से प्राप्त जानकारी के अनुसार संभल जिल के बहजोई थाना इलाके के एक गांव में चार वर्षीय एक बच्ची के साथ एक पड़ोस में ही रहने वाले युवक द्वारा कथित तौर पर दुष्कर्म की वारदता को अंजाम देने का मामला पुलिस के सामने आया है। मीडिया रिपोट्र्स से प्राप्त जानकारी के अनुसार मामले को लेकर पुलिस ने मंगलवार को बताया है कि आरोपी विनीत कुमार बच्ची को टीवी दिखाने के बहाने अपने घर ले गया और फिर वहां ले जाकार उसने बच्ची के साथ दुष्कर्म किया।

पुलिस का मुखबिर होने के संदेह में नक्सालियों ने दो ग्रामीणों को दी ये खौफनाक सजा, पढक़र कांप जाएगी आपकी रूह

मीडिया रिपोट्र्स से प्राप्त जानकारी के अनुसार पुलिस ने बताया है कि मामला सामने आने के बाद पुलिस ने कार्रवाई करते हुए आरोपी युवक को गिरफ्तार कर लिया गया है। वहीं रिपोट्र्स के अनुसार पुलिस ने बताा है कि आरोपी के खिलाफ मामला दर्ज कर बच्ची को मेडिकल जांच कराई गई है। पुलिस मामले की जांच में जुटी हुई है। 



 

यहां क्लिक करें : हर पल अपडेट रहने के लिए डाउनलोड करें, समाचार जगत मोबाइल एप। हिन्दी चटपटी एवं रोचक खबरों से जुड़े और अन्य अपडेट हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें!

loading...
ताज़ा खबर

Copyright @ 2018 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.