किशोरी को अगवाकर चार युवकों ने किया बलात्कार

Samachar Jagat | Thursday, 14 Feb 2019 04:52:54 PM
Four youths raped a teenager girl

बांदा (उप्र)।  बांदा से सटे महोबा जिले के पनवाड़ी क्षेत्र में चार युवकों ने खेत से वापस लौट रही एक लडक़ी को अगवा कर उससे कथित रूप से बलात्कार किया। किशोरी की हालत नाजुक बतायी जाती है। पुलिस सूत्रों ने बृहस्पतिवार को बताया कि पनवाड़ी थाना क्षेत्र के एक गांव में मंगलवार की शाम 15 साल की एक लडक़ी अपने परिजनों के साथ खेत में काम करने गई थी। शाम को वह खेत से अकेले घर लौट रही थी। आरोप है कि रास्ते में मिले चार युवकों ने उसे अगवा कर लिया और सुनसान जगह ले जाकर उसके साथ सामूहिक बलात्कार किया। 

उन्होंने बताया कि देर तक लडक़ी के वापस नहीं लौटने पर परिजन ने उसकी तलाश शुरू की। इसी बीच, वह बदहवास हालत में रात करीब 10 बजे अपने घर पहुंची और परिजनों को पूरी घटना बताई। सूत्रों ने बताया कि बुधवार को परिजनों ने लडक़ी को प्राथमिक स्वास्थ्य केन्द्र में लडक़ी को इलाज के लिए भर्ती कराया। उनकी तहरीर पर कौशल किशोर, पुष्पेन्द्र राजपूत, अंकित और केश कुमार नामक व्यक्तियों के खिलाफ सामूहिक बलात्कार तथा अन्य सुसंगत धाराओं में मुकदमा दर्ज किया गया है। थानाध्यक्ष ने बताया कि पीडि़त लडक़ी की हालत नाजुक बतायी जाती है। उसका जिला अस्पताल में इलाज किया जा रहा है। एजेंसी



 

यहां क्लिक करें : हर पल अपडेट रहने के लिए डाउनलोड करें, समाचार जगत मोबाइल एप। हिन्दी चटपटी एवं रोचक खबरों से जुड़े और अन्य अपडेट हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें!

loading...
रिलेटेड न्यूज़
ताज़ा खबर

Copyright @ 2019 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.