दोस्त की बहन से युवक करने लगा था प्यार तो भाई ने उसके साथ किया ऐसा, पढक़र कांप उठेगी आपकी रूह

Samachar Jagat | Thursday, 14 Jun 2018 09:40:31 PM
Friend's murder by youth for affair his sister in Saran

सारण। बिहार में एक युवक की हत्या का मामला सामने आया है। यहां एक दोस्त ने ही अपने दोस्त की गोली कारकर बेरहमी से हत्या कर दी। युवक का कसूर इतना ही था कि वह आरोपी युवक की बहन से प्यार करने लगा था और दोनों के बीच प्रेम-प्रसंग चल रहा था। जब उसके भाई को इस बात की भनक लगी तो वह आग बबूला हो गया और उसने अपने ही दोस्त की गोली मारकर हत्या कर दी। बताया जा रहा है कि इस घटना के बाद आरोपी युवक को कोई पचतावा नहीं था और उसने खुद ही पुलिस के सामने जाकर अपने आप को उनके हवाले सौंप दिया। मामला बिहार के सारण जिले के गरखा थाना इलाके का बताया जा रहा है।

क्रिकेट को छोड़ फुटबॉल विश्व कप के दिवाने हुए भारतीय प्रशंसक!

उधर जब आरोपी युवक ने पुलिस के सामने आत्मसमर्पण किया और मामले की जानकारी उनहे दी तो पुलिस घटना स्थल पर पहुंची और वहां से उन्होंने युवक के शव को अपने कब्जे में लेकर उसे पोस्टमार्टम के लिए अस्पताल की मार्चरी में रखवाया है। पुलिस ने आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है और मामले की जांच में जुटी हुई है। मीडिया रिपोट्र्स के अनुसार बिहार के सारण जिले के गरखा थाना क्षेत्र में आज एक युवक ने बहन के साथ प्रेम-प्रसंग की जानकारी मिलने पर अपने दोस्त की गोली मारकर हत्या कर दी और थाने में आत्मसमर्पण कर दिया।

हार्दिक पटेल ने गुजरात सीएम को लेकर किया ऐसा खुलासा, पढक़र चौक जाएंगे आप

मीडिया रिपोट्र्स के अनुसार मामले को लेकर पुलिस का कहना है कि मजलिस पुर गांव निवासी सुभाष महतो के पुत्र राजु कुमार का प्रेम प्रसंग उसके मित्र शैलेंद्र कुमार सिंह की बहन के साथ चल रहा था। इसकी जानकारी मिलने के बाद शैलेंद्र अपने दोस्त राजू के साथ घूमने निकला और एक होटल में बैठकर खाना भी खाया।

डेल इंडिया लॉन्च करने जा रही है अब इस तरहा का डेस्कटॉप

खाना खाने के बाद दोनों हरपुर गाछी पहुंचे जहां शैलेन्द्र ने राजू को गोली मार दी जिससे घटनास्थल पर ही उसकी मौत हो गई। मीडिया रिपोट्र्स के अनुसार पुलिस ने मामले को लेकर जानकारी दी कि घटना को अंजाम देने के बाद शैलेंद्र गरखा थाना पहुंच कर आत्मसमर्पण करने के साथ ही पुलिस को हत्या में इस्तेमाल कि पिस्तौल भी सौंप दी। पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए छपरा सदर अस्पताल भेज दिया है। पुलिस आत्मसमर्पण करने वाले अपराधी को गिरफ्तार कर लिया है। पुलिस मामले की जांच में जुटी हुई है।



 

यहां क्लिक करें : हर पल अपडेट रहने के लिए डाउनलोड करें, समाचार जगत मोबाइल एप। हिन्दी चटपटी एवं रोचक खबरों से जुड़े और अन्य अपडेट हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें!

loading...
ताज़ा खबर

Copyright @ 2018 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.