प्रेमी ने फोन कर किशोरी को बुलाया गन्नों के खेतों में और फिर एक युवकों के साथ मिलकर उसके साथ किया ये घिनौना काम

Samachar Jagat | Tuesday, 11 Sep 2018 07:03:18 PM
Gang rape by teenager in Eastern Champaran

मोतिहारी। बिहार के पूर्वी चंपारण जिले में एक किशोरी के साथ सामूहिक दुष्कर्म का मामला सामने आया है। यहां दो युवकों ने एक 17 साल की किशोरी को बारी-बारी उसे कथित रुप से अपनी हवस का शिकार बनाया है। बताया जा रहा है कि जब दोनों आरोपी किशोरी के साथ दुष्कर्म कर रहे थे तो एक अन्य युवक उनका वीडियो बना रहा था।

किशोरी को अगवा कर ले गया युवक फिर वहां दो लोगों ने उसके साथ खेला ये गंदा खेल

मामला जिले के चकिया थाना इलाके का बताया जा रहा है। इस संबंध में पीडि़त किशोरी ने स्थानीय थाने में मामला दर्ज कराया है। उधर मामले की जानकारी पुलिस को लगने के बाद उन्होंने इसे गंभीरता से लेते हुए जांच शुरू की। पुलिस ने मामले में तुरंत कार्रवाई करते हुए दो आरोपियों को हिरासत में लिया है जबकि एक अभी फरार है। जिसकी पुलिस तलाश में जुटी हुई है। पुलिस मामले में आगे की कार्रवाई कर रही है।

ट्यूशन पढ़ाने वाले शिक्षक ने बच्चे के साथ किया ऐसा घिनौना काम, शर्म के मारे किसी को बता भी नहीं सका

मीडिया रिपोट्र्स से प्राप्त जानकारी के अनुसार जिले के चकिया थाना अंतर्गत मानसी छपरा गांव में एक 17 वर्षीय किशोरी के साथ कथित रूप से सामूहिक दुष्कर्म किया गया है। मीडिया रिपोट्र्स से प्राप्त जानकारी के अनुसार मामले को लेकर पुलिस ने बताया है कि मामला पुलिस के सामने आने के बाद पुलिस ने दो आरोपियों को गिरफ्तार किया है। रिपोट्र्स के अनुसार पुलिस ने पीडि़त किशोरी की मेडिकल जांच जिला मुख्यालय मोतिहारी स्थित सदर अस्पताल में कराई गई है।

अधेड़ उम्र के व्यक्ति का अज्ञात अपराधियों किया ऐसा हाल, सुबह जब देखा तो लोगों के उड़ गए होश

मीडिया रिपोट्र्स से प्राप्त जानकारी के अनुसार पुलिस ने बतायसा है कि किशोरी आरोपी तीन युवकों में से एक अनिल कुमार को कथित रूप से पहले से ही जानती थी। रिपोट्र्स के अनुसानर बताया जा रहा है कि अनिल ने किशोरी को फोन करके उसे गन्ने के एक खेत में बुलाया जहां युवक ने पहले से अपने दो साथियों को बुला रखा था। रिपोट्र्स के अनुसार पीडि़ता ने पुलिस को दिए अपने बयान में बताया है कि तीनों युवकों में से दो ने उसके साथ दुष्कर्म किया जबकि तीसरा वारदात का मोबाइल फोन से वीडियो बना रहा था। वारदात के बारे में किशोरी द्वारा अपनी मां को बताए जाने पर उन्होंने इसकी जानकारी पुलिस को दी। पुलिस ने इस मामले में किशोरी के कथित प्रेमी अनिल कुमार और एक अन्य आरोपी रंजीत उर्फ बेचु को गिरफ्तार कर लिया है जबकि वीडियो बनाने वाला तीसरा आरोपी धर्मेन्द्र कुमार अभी भी है। जिसकी पुलिस तलाश कर रही है।



 

यहां क्लिक करें : हर पल अपडेट रहने के लिए डाउनलोड करें, समाचार जगत मोबाइल एप। हिन्दी चटपटी एवं रोचक खबरों से जुड़े और अन्य अपडेट हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें!

loading...
ताज़ा खबर

Copyright @ 2018 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.