पलवल में सामूहिक बलात्कार

Samachar Jagat | Tuesday, 17 Apr 2018 07:55:28 AM
Gang rape in Palwal

पलवल। शहर में एक घर में घुस कर कुछ लोगों द्वारा एक युवती के साथ कथित तौर सामूहिक बलात्कार करने तथा विरोध करने पर मारपीट कर जान से मारने की धमकी देने का मामला सामने आया है। 

महिला थाना पुलिस ने पीडि़ता की शिकायत के आधार पर पर पांच नामजद आरोपियों के खिलाफ मामला दर्ज कर लिया है और जांच की जा रही है।

मामले की जांच करने वाली बबीता के अनुसार एक पीडि़ता महिला ने शिकायत दर्ज कराई है कि गत 14 अप्रैल को 22 साल की पीड़िता अपने घर में अकेली थी। इसी दौरान मौके का फायदा उठाकर दया कालोनी निवासी पेंटर, कुलदीप, रवि, शक्ति व मिथुन उसके घर में घुस आए और बारी - बारी से उसके साथ बलात्कार किया। 

जब पीडि़ता ने उक्त लोगों का विरोध किया तो उन्होने पीडि़ता के साथ मारपीट की तथा जान से मारने की धमकी देकर फरार हो गए। पुलिस ने पीडि़ता की शिकायत पर आरोपियों के खिलाफ मामला दर्ज कर कार्रवाई शुरु कर दी है।

एक अन्य मामले में चांदहट थाना क्षेत्र से 22 वर्षीय लडक़ी रहस्यमयी परिस्थितियों में लापता हो गई। पुलिस ने लडक़ी के भाई की शिकायत पर गुमशुदगी का मामला दर्ज कर लिया है। -(एजेंसी)



 

यहां क्लिक करें : हर पल अपडेट रहने के लिए डाउनलोड करें, समाचार जगत मोबाइल एप। हिन्दी चटपटी एवं रोचक खबरों से जुड़े और अन्य अपडेट हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें!

loading...
ताज़ा खबर

Copyright @ 2018 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.