पति और बच्चों के सामने महिला के शरीर के साथ ये घिनौना खेल खेलते रहे छह युवक

Samachar Jagat | Thursday, 11 Oct 2018 04:46:34 PM
Gang rape of woman in moving truck in Mathura

मथुरा। उत्तर प्रदेश के मथुरा में एक महिला के साथ सामूहिक दुष्कर्म का मामला सामने आया है। यहां एक महिला को पांच-छह युवकों ने अपनी हवस का शिकार बनाया है। बताया जा रहा है कि आरोपियों ने इस घटना को एक चलते ट्रक में अंजाम दिया है। इस संबंध में पीडि़ता ने रिफाइनरी थाने में आरोपियों के खिलाफ मामला दर्ज कराया है। घटना मंगलवार की बताई जा रही है। मीडिया रिपोट्र्स से प्राप्त जानकारी के अनुसार मथुरा में मंगलवार को राजमार्ग पर पांच-छह युवकों द्वारा चलते ट्रक में एक महिला से सामूहिक दुष्कर्म किया गया।

मिलने बुलाकर 21 साल के युवक ने नाबालिग लडक़ी से जबरन बनाएं संबंध

मीडिया रिपोट् र्स से प्राप्त जानकारी के अनुसार मामले को लेकर पुलिस ने बताया है कि मंगलवार को एक युवक इटावा के बकेवर कस्बे से हरियाणा के गुरुग्राम जाने के लिए अपने परिवार के साथ एक ट्रक में सवार हुआ था। रात में चालक ने कुछ सवारियों को देख ट्रक फरह के निकट रोका तो पांच-छह युवक उसके केबिन में चढ़ आए। उन्होंने ट्रक में चढ़ते ही दंपति व बच्चों को धमकाना शुरु कर दिया। इसके बाद उन्होंने महिला के साथ छेड़छाड़ शुरू कर दी। रिपोट्र्स के अनुसार पुलिस ने बताया है कि इस दौरान जब पति ने आरोपियों का विरोध किया तो उससे मारपीट की गई।

शर्मसार: साढ़े चार साल की बेटी के साथ पिता ने ही की ऐसी घिनौनी हरकत, पढक़र आपको भी आ जाएगी शर्म

वारदात को अंजाम देने से पहले आरोपियों ने ड्राइवर को हथियार के बल पर उसे डराया। फिर उन लोगों ने चलते ट्रक में ही महिला के साथ दुष्कर्म किया और रिफाइनरी थाना इलाके में ट्रक रुकवाकर उतर गए। बदहवास चालक ने राजमार्ग पर कोसीकलां कस्बे में पहुंचकर ट्रक को थाने पर लगा दिया और मामले के बारे में बताया।

दुष्कर्म के दर्द को बर्दाश्त नहीं कर सकी नाबालिग लडक़ी और आखिरकार इस बेरहम दुनिया को कह दिया अलविदा...

रिपोट्र्स के अनुसार पीडि़त परिवार ने पुलिस को बताया है कि बदमाश युवक उनके दो मोबाइल फोन व सात हजार रुपए भी छीन ले गए। पुलिस ने मामला दर्ज कर महिला का मेडिकल कराया है। बताया जा रहा है कि मामले में अभी तक किसी की गिरफ्तारी नहीं हुई है। पुलिस मामले की जांच में जुटी हुई है। 



 

यहां क्लिक करें : हर पल अपडेट रहने के लिए डाउनलोड करें, समाचार जगत मोबाइल एप। हिन्दी चटपटी एवं रोचक खबरों से जुड़े और अन्य अपडेट हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें!

loading...
ताज़ा खबर

Copyright @ 2018 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.