पहले खुद और बाद में दोस्त को भी साथ लेकर युवक ने महिला के साथ किया ये घिनौना काम

Samachar Jagat | Monday, 03 Sep 2018 07:24:41 PM
Gang rape of women in Palghar district

ठाणे। महाराष्ट्र के पालघर जिले में एक महिला के साथ सामूहिक दुष्कर्म किए जाने का मामला सामने आया है। यहां एक विवाहित महिला के साथ दो युवकों ने दुष्कर्म किया। आरोपियों की हद तो तब हो गई जब उन्होंने महिला को डरा धमका उसके साथ दो महिने के आस-पास तक दुष्कर्म किया। इस संबंध में महिला के पति ने स्थानीय थाने में मामला दर्ज कराया है।

निकाह करने से इंकार किया तो युवक ने युवती को दी ऐसी खौफनाक सजा

उधर मामला पुलिस के सामने आने के बाद वह भी सक्रिय हो गई है और आरोपियों की गिरफ्तारी के प्रयास में जुटी हुई है। मीडिया रिपोट्र्स के अनुसार जिले के नल्लासोपारा की 25 वर्षीय एक विवाहित महिला के साथ दो लोगों ने 45 दिनों से अधिक समय तक कथित रूप से दुष्कर्म किया। मीडिया रिपोर्ट्स से प्राप्त जानकारी के अनुसार मामले पुलिस ने बताया है कि आरोपी की पहचान विबास कर और उसके दोस्त साजिद के तौर पर हुई है।

चार दिनों से लापता था युवक और मिला भी तो इस हालत में, देखकर परिजनों के उड़ गए होश

दोनों यहां से करीब 40 किलोमीटर दूर महिला के घर के पड़ोस में रहते हैं।  मीडिया रिपोर्ट्स से प्राप्त जानकारी के अनुसार पुलिस ने बताया है कि विबास कर 17 जून को महिला के घर में घुसा और कथित रूप से उससे दुष्कर्म किया। उस वक्त महिला का पति और बच्चे घर पर मौजूद नहीं थे। मीडिया रिपोर्ट्स से प्राप्त जानकारी के अनुसार पुलिस अधिकारी ने बताया कि उसने महिला को धमकी दी थी कि अगर उसने उसका विरोध किया तो वह उसके पति और बच्चों की हत्या कर देगा।

रात को अपने कमरे में सो रही महिला के साथ हुआ कुछ ऐसा, देखकर बेटा भी रह गया दंग

बाद में विबास कर ने फिर से महिला का यौन उत्पीडऩ किया और इस घटना में साजिद को भी शामिल किया। मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार अधिकारी ने बताया कि दोनों ने 17 जून और 30 अगस्त के बीच कई बार उसके साथ दुष्कर्म किया। महिला ने आखिरकार अपने पति को इस बारे में बताया, जिसने सोमवार शाम वालीव पुलिस में एक प्राथमिकी दर्ज कराई। रिपोर्ट्स के अनुसार अधिकारी ने बताया है कि विबास कर और साजिद के खिलाफ आईपीसी की विभिन्न धाराओं के तहत मामला दर्ज किया गया है। हालांकि इस मामले में अब तक किसी की गिरफ्तारी नहीं हुई है। पुलिस मामले की जांच में जुटी हुई है।



 

यहां क्लिक करें : हर पल अपडेट रहने के लिए डाउनलोड करें, समाचार जगत मोबाइल एप। हिन्दी चटपटी एवं रोचक खबरों से जुड़े और अन्य अपडेट हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें!

loading...
ताज़ा खबर

Copyright @ 2018 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.