तीन दरिंदों की हवस का शिकार बनी किशोरी ने उठाया ये खौफनाक कदम, पढक़र उड़ जाएंगे आपके होश

Samachar Jagat | Friday, 24 Aug 2018 10:37:09 AM
gang rape victim commits suicide in Badayun

बदायूं। उत्तर प्रदेश के बदायूं जिले में दुष्कर्म का दंश झेल रही पीडि़ता द्वारा आत्महत्या करने का सनसनीखेज मामला सामने आया है। यहां कुछ दरिंदों की हवस का शिकार बनी एक किशोरी ने फांसी लगाकर मौत को अपने गले लगा लिया। मामला बदायू जिले के मुसाझाग इलाके का बताया जा रहा है। वहीं मृतका की मां ने आरोपियों पर सामूहिक दुष्कर्म करने और उसे आत्महत्या के लिए उकसाने का मामला दर्ज कराया है। उधर सूचना पर पहुंची पुलिस ने शव को अपने कब्जे में लेकर उसे पोस्टमार्टम के लिए अस्पताल की मोर्चरी में रखवाया है।

असम के आंगनबाड़ी केंद्रों में फर्जीवाड़ा, 14 लाख बच्चों का नहीं है अता- पता

पुलिस मामले की जांच में जुटी हुई है। मीडिया रिपोर्ट्स से प्राप्त जानकारी के अनुसार जिले के मुसाझाग इलाके में सामूहिक दुष्कर्म पीडि़त किशोरी ने गुरुवार को फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली।  मीडिया रिपोर्ट्स से प्राप्त जानकारी के अनुसार मामले को लेकर पुलिस ने बताया है कि गत 20 अगस्त की रात मुसाझाग इलाके के एक सरकारी स्कूल में सामूहिक दुष्कर्म की शिकार किशोरी ने गुरुवार को अपने घर पर फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली है।

वाराणसी में आठ साल से फरार हत्या का आरोपी गिरफ्तार

पीडि़ता की मां ने सामूहित दुष्कर्म के आरोपियों पर उनकी बेटी को धमकाने का आरोप लगाया है। रिपोट्र्स के अनुसार बताया जा रहा है कि पुलिस अधिकारी इस मामले को ऑनर किलिंग से भी जोडक़र भी जांच कर रहे है। मीडिया रिपोट्र्स के अनुसार पुलिस ने बताया है कि पीडि़ता के परिजनों ने लिखित शिकायत दी थी कि मूसाझाग के एक गांव निवासी लवकुश नाम के युवक ने अपने दो साथियों के साथ घर में घुसकर पहले पीडि़ता की मां को तमंचे के बल पर बंधक बनाया और पीडि़ता के मुहं में कपड़ा ठूंस कर उठा ले गए।

इटावा पुलिस ने पंद्रह हजार के इनामी अपराधी को किया गिरफतार

इसके बाद आरोपी उसे गांव के ही एक स्कूल में ले गए जहां उन्होंने उसके साथ सामूहिक दुष्कर्म किया। उन्होंने बताया है कि दुष्कर्म के बाद तीनों आरोपी पीडि़ता को बेहोशी की हालत में स्कूल में छोडक़र फरार हो गए। पीडि़ता ने लवकुश नाम के आरोपी की पहचान कर ली। पीडि़ता के परिजनों की तहरीर पर लवकुश तथा दो अज्ञात पर दुष्कर्म का मामला दर्ज कर लिया गया है। पीडि़ता के परिजनों का कहना कि घटना के समय मां बेटी अकेली थी। घर के सभी लोग कांवर यात्रा में गए हुए थे। पुलिस ने आरोपी को 21 अगस्त की शाम को गिरफ्तार कर लिया था। अब पुलिस पीडि़ता की आत्महत्या के कारणों की विस्तृत से जांच कर रही है।



 

यहां क्लिक करें : हर पल अपडेट रहने के लिए डाउनलोड करें, समाचार जगत मोबाइल एप। हिन्दी चटपटी एवं रोचक खबरों से जुड़े और अन्य अपडेट हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें!

loading...
ताज़ा खबर

Copyright @ 2018 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.