आंगनबाड़ी कार्यकर्ता का अपहरण कर सुनसान जगह ले गए तीन युवक फिर रातभर उसके अंगों से खेलते रहें ये गंदा खेल

Samachar Jagat | Wednesday, 12 Sep 2018 08:28:49 PM
gang rape with anganwadi worker in Odisha

ढेंकनाल। ओडिशा ढेंकनाल जिले में एक महिला के साथ सामूहिक दुष्कर्म का मामला सामने आया है। यहां एक आंगनबाड़ी कार्यकर्ता को तीन लोगों ने कथित रुप से अपनी हवस का शिकार बनाया है। इस संबंध में आंगनबाड़ी कार्यकर्ता ने स्थानीय थाने में मामला दर्ज कराया है। उधर मामले की जानकारी पुलिस को मिलने के बाद पुलिस ने आरोपियों के खिलाफ प्राथमिकी दर्ज कर जांच शुरू कर दी है।

मामूली विवाद के बाद पति ने ही अपनी पत्नी के साथ खेला ये खौफनाक काम...

वहीं पुलिस ने मामले को गंभीरता से लेते हुए अपनी कार्रवाई शुरू कर आरोपियों की तलाश शुरू की। पुलिस ने कार्रवाई करते हुए तीनों आरोपियों को मंगलवार को गिरफ्तार कर लिया है। पुलिस मामले की विस्तृत जांच में जुटी हुई है। मीडिया रिपोर्ट्स से प्राप्त जानकारी के अनुसार जिले में एक महिला आंगनवाड़ी कार्यकर्ता का कथित तौर पर अपहरण करने के बाद उसके साथ तीन लोगों ने सामूहिक दुष्कर्म किया।

आया था नोटों से भरा बैग लूटकर मालामाल बनने के लिए लेकिन आ गया पकड़ में और फिर...

दुष्कर्म करने के बाद आरोपियों ने महिला को मंगलवार को छोडक़र फरार हो गए। मीडिया रिपोर्ट्स से प्राप्त जानकारी के अनुसार पुलिस ने मामले की जानकारी देते हुए बताया है कि यह घटना उस समय हुई जब 27 वर्षीय महिला अपने बड़े भाई के साथ सोमवार को शाम पांच बजे बाइक से घर लौट रही थी। मीडिया रिपोर्ट्स से प्राप्त जानकारी के अनुसार पीडि़त महिला ने पुलिस को दी अपनी शिकायत में बताया है कि सोमवार को आंगनवाड़ी सुपरवाइजर की ओर से बुलाई गई एक बैठक में हिस्सा लेने के बाद वह जोरांडा से कलुरिया जा रही थी।

पहले महिला के साथ किया दुष्कर्म और फिर उसके बाद...

इस दौरान आरोपियों ने उसका अपहरण कर लिया और फिर उसके साथ कथित रुप से दुष्कर्म की वारदात को अंजाम दिया। मामले की जानकारी लगने के बाद पुलिस ने जांच शुरू की और कार्रवाई करते हुए तीनों आरोपियों को मंगलवार को गिरफ्तार कर लिया है। पुलिस मामले की विस्तृत जांच में जुटी हुई है।



 

यहां क्लिक करें : हर पल अपडेट रहने के लिए डाउनलोड करें, समाचार जगत मोबाइल एप। हिन्दी चटपटी एवं रोचक खबरों से जुड़े और अन्य अपडेट हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें!

loading...
ताज़ा खबर

Copyright @ 2018 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.