नाबालिग किशोरी को घर में कैद कर रातभर उसके ये करते रहे युवक

Samachar Jagat | Sunday, 12 Aug 2018 06:16:44 PM
Gang rape with minor teenager in Yamunanagar

यमुनानगर। हरियाणा के यमुनानगर में एक किशोरी के साथ सामूहिक दुष्कर्म का मामला सामने आया है। यहां एक किशोरी के साथ उसकी सहेली के भाई और उसके दोस्तों ने सामूहिक रुप से उसे अपनी हवस का शिकार बनाया है। इस संबंध में पीडि़ता के परिजनों ने स्थानीय थाने में मामला दर्ज कराया है। बताया जा रहा है कि मामला दर्ज करने के बाद पुलिस ने मुख्य आरोपी को गिरफ्तार कर छोड़ दिया। उधर मामले की जानकारी लगने के बाद पीडि़ता के परिजनों ने सीएम से इसकी शिकायत की।

महज 150 रुपए के लिए युवक ने वृद्ध महिला के साथ किया ये...

इसके बाद पुलिस हरकत में आई और पीडि़त परिवार से समझाइश कर मामले की जांच शुरू की। मीडिया रिपोर्ट्स से मिली जानकारी के अनुसार पीडि़ता के परिजनों ने बताया कि 31 जुलाई को पड़ोस में रहने वाली लडक़ी ने फोन कर किसी काम के बहाने 14 वर्षीय पीडि़ता को अपने घर बुलाया। वहां पर युवती का भाई और उसके अन्य दोस्त पहले से मौजूद थे। पीडि़ता ने आरोप लगाया है कि युवती के भाई ने किशोरी को नशीली चाय पिला दी। इसके बाद युवती के भाई और उसके दोस्तों ने किशोरी से सामूहिक दुष्कर्म किया।

अपने साले के घर आए जीजा के साथ अज्ञात अपराधियों ने किया ये, पढक़र उड़ जाएंगे आपके होश

यहीं नहीं आरोपियों ने उसे अपने घर में बंद कर लिया और रात भर उसके साथ दुष्कर्म करते रहे। सुबह किसी तरह से पीडि़ता वहां से निकली और अपने घर पहुंची और पूरी घटना की जानकारी अपने परिजनों को दी। उधर मामले की जानकारी लगने के बाद परिजन आरोपियों के घर पहुंचे और उसे पकडक़र पुलिस के हवाले कर दिया। मीडिया रिपोट्र्स के अनुसार पीडि़ता के परिजनों ने आरोप लगाते हुए कहा है कि पुलिस ने आरोपी के खिलाफ कोई कार्रवाई नहीं की और उसे छोड़ दिया।

नाबालिग को पहले डराया धमकाया और ले गया सुनसान इलाके में उसके बाद...

बताया जा रहा है कि पीडि़त परिवार की ओर से सीएम को मामले के बारे में चिट्ठी लिखकर सुरक्षा और न्याय की गुहार लगाई है। उधर मामले की जानकारी सीएम को लगने के बाद पुलिस भी हरकत में आई और आरोपियों के खिलाफ मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है।



 

यहां क्लिक करें : हर पल अपडेट रहने के लिए डाउनलोड करें, समाचार जगत मोबाइल एप। हिन्दी चटपटी एवं रोचक खबरों से जुड़े और अन्य अपडेट हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें!

loading...
ताज़ा खबर

Copyright @ 2018 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.