किशोरी के साथ सामूहिक बलात्कार

Samachar Jagat | Friday, 18 May 2018 06:51:14 AM
Gang rape with teenager

एटा। थाना कोतवाली देहात के एक गांव में 14 वर्ष की एक लड़की के साथ गांव के ही तीन लोगों ने कथित तौर पर सामूहिक बलात्कार किया ओर बच्ची को बेहोश हालत में खेत में फेंक कर फरार हो गए।

ग्रामीणों की सूचना पर पहुंची पुलिस ने पीड़िता को जिला चिकित्सालय एटा में भर्ती कराया कराया। थाना प्रभारी शेर सिंह ने बताया कि पीड़िता के चाचा ने पुलिस को बताया कि उनकी 14 वर्षीय भतीजी प्रातः शौच के लिए गई थी जब वह काफी देर तक वापस नहीं आई तो उसे तलाश किया गया तो पास के ही एक खेत में बेहोश हालत में मिली । उसकी स्थिति से लगता था कि उसके साथ कोई दुष्कर्म हुआ है ।

पुलिस ने उसे बेहोश हालत में जिला चिकित्सालय एटा में भर्ती कराया गया जहां उसने होश आने पर बताया कि जव वह शौच करके वापस आ रही थी तभी उसे गांव के ही तीन युवकों ने जबरदस्ती पकड लिया और बलात्कार किया । युवती ने उनका नाम भी बताया। थाना प्रभारी सिंह ने बताया कि नामजद तीनों व्यक्तियों की तलाश की जा रही है ।

अपर पुलिस अधीक्षक संजय कुमार ने बताया कि इन लोगों में पूर्व से भी रंजिश चल रही है तथा दोनों पक्षों द्वारा एक दूसरे के विरुद्ध मुकदमा दर्ज कराए गए हैं । उन्होंने बताया कि इस मामले में आवश्यक कार्यवाही की जाएगी । -(एजेंसी)



 

यहां क्लिक करें : हर पल अपडेट रहने के लिए डाउनलोड करें, समाचार जगत मोबाइल एप। हिन्दी चटपटी एवं रोचक खबरों से जुड़े और अन्य अपडेट हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें!

loading...
ताज़ा खबर

Copyright @ 2018 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.