मेरठ में किशोरी के साथ सामूहिक दुष्कर्म

Samachar Jagat | Wednesday, 06 Dec 2017 12:38:48 PM
gang rape with the teenager in Meerut

मेरठ। उत्तर प्रदेश के मेरठ जिले में किशोरी के साथ सामूहिक दुष्कर्म का मामला सामने आया है। यहां आरोपियों ने एक 16 साल की किशोरी को अपनी हवस का शिकार बनाया है। जानकारी के अनुसार मेरठ जिले केमंवाना थाना इलाके में 16 वर्षीय किशोरी के साथ दो युवकों द्वारा सिनेमा हॉल की बालकनी में सामूहिक बलात्कार किया गया।

सास से हुआ था विवाद तो महिला ने अपनी दो माह की बेटी के साथ उठाया ये कदम

पीडि़त किशोरी की शिकायत पर पुलिस ने दोनों आरोपी युवकों को गिरफ्तार कर उन्हे जेल भेज दिया है। पुलिस अधीक्षक ग्रामीण राजेश कुमार ने पीडि़ता की शिकायत के आधार पर बुधवार को बताया कि हस्तिनापुर क्षेत्र की एक किशोरी का दो माह पूर्व मिस कॉल के जरिए एक युवक से परिचय हुआ। मंगलवार को उस युवक ने शॉपिंग के बहाने लडक़ी को मवाना बुलाया।

ग्रेटर नोएडा में मां और उसकी मासूम बेटी की निर्मम हत्या

शॉपिंग के बाद युवक उसे एक सिनेमा हॉल ले गया जहां उसका साथी पहले से ही मौजूद था। आरोप है कि फिल्म शुरु होने से पहले ही दोनों युवक किशोरी को बालकनी में ले गए और उसके साथ दुष्कर्म किया। शिकायत के अनुसार घटना को अंजाम देने के बाद आरोपी किशोरी को बाइक पर बैठाकर मुजफ्फरनगर ले गए।

इलाज के नाम पर ढ़ोंगी बाबा ने महिला के साथ की अश्लील हरकत

मुजफ्फरनगर बस स्टैंड के पास किशोरी ने पुलिस को सूचना दी। पुलिस अधीक्षक ने बताया कि पूछताछ में आरोपी और पीडि़ता के अलग-अलग समुदाय से ताल्लुक रखने की बात सामने आई है। पुलिस ने किशोरी का मेडिकल करा कर आरोपियों को गिरफ्तार कर जेल भेज दिया। 



 

यहां क्लिक करें : हर पल अपडेट रहने के लिए डाउनलोड करें, समाचार जगत मोबाइल एप। हिन्दी चटपटी एवं रोचक खबरों से जुड़े और अन्य अपडेट हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें!

loading...
ताज़ा खबर

Copyright @ 2017 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.