श्रीगंगानगर जिले में किशोरी के साथ सामूहिक दुष्कर्म

Samachar Jagat | Friday, 10 May 2019 02:13:59 PM
Gang-rape with the teenager in Sriganganagar district

श्रीगंगानगर।  राजस्थान के श्रीगंगानगर जिले में एक किशोरी के साथ पांच महीनों तक दो युवकों के सामूहिक दुष्कर्म करने का मामला सामने आया है। प्राप्त जानकारी के अनुसार किशोरी के घर आने के बाद गुरुवार को इस मामले में पीड़ित के परिजनों ने पुलिस अधीक्षक से गुहार लगाने पर मामला दर्ज कर जांच पुलिस उपाधीक्षक स्तर के अधिकारी को सौंपी गई है। 

Rawat Public School

पुलिस के अनुसार जिले में पाकिस्तान सीमा से लगते एक गांव की यह सोलह वर्षीय किशोरी लगभग पांच महीने पहले गायब हो गई थी। परिवार वालों ने तब इसकी सूचना थाने में नहीं दी। किशोरी को खुद उसके परिवार वाले गुरुवार शाम को पुलिस अधीक्षक कार्यालय में लेकर आये और पूरा मामला बताया गया। इसके बाद आरोपी सुखाभसह और कादर खान पर पांच महीने तक देहशोषण करने का मुकदमा दर्ज किया गया। 

किशोरी की मां ने दर्ज कराए मुकदमे में बताया कि गत इकत्तीस मार्च को उसकी बेटी ने उसे फोन करके बताया कि सुखा सिंह और एक अन्य युवक ने उसे जैसलमेर के मोहनगढ़ इलाके में कहीं कैद किया हुआ है। उसके साथ दोनों दुराचार कर रहे है। लेकिन उस समय पता नहीं चल पाया कि मोहनगढ़ में उसकी पुत्री को कहां बंधक बनाया हुआ है। इसके बाद छह अप्रैल को पता चला कि सुखाभसह पंजाब में पन्नीवाला महाला अपने गांव आया हुआ है। वह मोहनगढ़ इलाके में मजदूरी करता है और कादर खान मोहनगढ़ का ही रहने वाला है। 

बाद में बुधवार को किशोरी खुद ही घर आ गई। मामले की जांच पुलिस उपाधीक्षक कमल कुमार को सौंपी गई है। मामले में जांच की जा रही है और पीड़ित किशोरी की मेडिकल जांच भी कराई जा रही है। एजेंसी

 



 

यहां क्लिक करें : हर पल अपडेट रहने के लिए डाउनलोड करें, समाचार जगत मोबाइल एप। हिन्दी चटपटी एवं रोचक खबरों से जुड़े और अन्य अपडेट हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें!

Copyright @ 2019 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.