नौकरी का झांसा देकर महिला के साथ सामूहिक बलात्कार

Samachar Jagat | Monday, 13 Aug 2018 04:12:54 PM
Gang rape with woman by fraudulent job

नोएडा। ग्रेटर नोएडा थाना क्षेत्र के खानपुर गांव में नौकरी दिलाने के बहाने तीन लोगों द्वारा महिला से सामूहिक बलात्कार करने और उसकी वीडियो बनाने का मामला सामने आया है। 

वहीं थाना सेक्टर-39 क्षेत्र के छलेरा गांव की एक युवती को शादी का झांसा देकर एक युवक ने बलात्कार का शिकार बनाया और उसके गहने एवं पैसे लेकर फरार हो गया।

पुलिस अधीक्षक (ग्रामीण) आशीष श्रीवास्तव ने बताया कि थाना ग्रेटर नोएडा क्षेत्र के खानपुर गांव में रहने वाले सतीश भाटी एवं उसके दो साथियों ने महिला को नौकरी के बहाने 11 अगस्त को खानपुर गांव में बुलाया। आरोप है कि तीनों ने नौकरी का झांसा देकर महिला के साथ सामूहिक बलात्कार किया तथा घटना का वीडियो बना लिया।

महिला का आरोप है कि तीनों ने उसे धमकी दी कि अगर यह बात उसने किसी को बताई तो वीडियो वायरल कर देंगे। घटना की रिपोर्ट दर्ज कर पुलिस मामले की जांच कर रही है। एसपी ने बताया कि पुलिस ने आरोपियों में से एक गुलजार को गिरफ्तार कर लिया है।

उन्होंने बताया कि दूसरे मामले में थाना सेक्टर-39 क्षेत्र के छलेरा गांव में किराए पर रहने वाली एक युवती ने थाने में रिपोर्ट दर्ज कराई है कि रवि नामक युवक उसको जनपद अलीगढ़ से नोएडा लेकर आया। नोएडा में वह छलेरा गांव में किराए पर मकान लेकर रहने लगा। युवती का आरोप है कि रवि ने शादी का झांसा देकर उससे बलात्कार किया। 

पीडि़ता ने इस मामले की शिकायत प्रधानमंत्री से लेकर उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री, पुलिस महानिदेशक समेत कई लोगों से की। पुलिस ने बीती रात को इस मामले में मुकदमा दर्ज किया है। आरोपी फरार है। पुलिस उसकी तलाश कर रही है। एजेंसी



 

यहां क्लिक करें : हर पल अपडेट रहने के लिए डाउनलोड करें, समाचार जगत मोबाइल एप। हिन्दी चटपटी एवं रोचक खबरों से जुड़े और अन्य अपडेट हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें!

loading...
ताज़ा खबर

Copyright @ 2018 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.