पति के सामने ही उसकी पत्नी और बेटी की अस्मत से खेलते रहे आरोपी, लेकिन नहीं आई कोई दया

Samachar Jagat | Thursday, 14 Jun 2018 10:20:46 PM
Gang rape with women and daughter in gaya

गया। बिहार में मानवता को शर्मसार करने का ऐसा मामला सामने आया है जिसे पढक़र आपके रौंगटें खड़े हो जाएंगे। यहां मां बेटी के साथ कथित रूप से सामूहिक दुष्कर्म का मामला सामने आया है। आरोपियों ने अपनी हदे पार करते हुए महिला के पति को पेड़ से बांध दिया और फिर उसकी आंखों के सामने ही उसकी बेटी और पत्नी के साथ सामूहिक दुष्कर्म किया। मामला बिहार के गया जिले के कोच थाना अंतर्गत सोनडीहा गांव के पास का बताया जा रहा है।

बॉलीवुड में एंट्री दिलाने वाले गॉडफादर सलमान खान के बारे में डेजी शाह ने कही ये बड़ी बात!

रिपोट्र्स के अनुसार बताया जा रहा है कि आरोपी एक निजी क्लीनिक चलाने वाले एक चिकित्सक को और उसके परिवार को लूटने के इरादे से बंधक बनाया था। इस दौरान लुटेरों की डॉक्टर और उसकी बेटी पर नियत बिगड़ गई। आरोपियों ने डॉक्टर को पेड़ से बांधकर उसकी पत्नी और पुत्री के साथ कथित रूप से सामूहिक दुष्कर्म किया। उधर मामले की सुलबुलाहट जैसे ही उठी पुलिस प्रशासन में हडक़ंप सा मच गया। बताया जा रहा है कि मामले को लेकर पटना प्रक्षेत्र के पुलिस महानिरीक्षक ने कोच थाना अध्यक्ष राजीव कुमार सिंह को तत्काल प्रभाव से निलंबित किए जाने के साथ ही उनके खिलाफ विभागीय कार्रवाई प्रारंभ करने का आदेश दिया है।

इंग्लैंड से मिली हार के बाद ऑस्टे्रलियाई बल्लेबाजों कुछ ऐसा चाहते हैं रिकी पोंटिंग

मीडिया रिपोट्र्स के अनुसार मामले को लेकर पुलिस ने बताया है कि  शक के आधार पर सोनडीहा गांव से 20 युवकों को हिरासत में लिया गया था जिनमें से दो की पहचान पीडि़ता ने कर ली है। दोनों युवकों से पूछताछ कर घटना में शामिल उनके अन्य साथियों की पहचान कर उन सभी की गिरफ्तारी सुनिश्चित करने का आदेश गया की पुलिस को दिया गया है। मीडिया रिपोट्र्स के अनुसार आंती थाना इलाके में रहने वाला एक डॉक्टर अपनी पत्नी और पुत्री के साथ बाइक पर जा रहे थे।

दोस्त की बहन से युवक करने लगा था प्यार तो भाई ने उसके साथ किया ऐसा, पढक़र कांप उठेगी आपकी रूह

कोच थाना के सोनडीहा गांव के पास पहले से राहगीरों के साथ लूटपाट कर रहे लुटेरों ने हथियार के बल पर डॉक्टर और उनके परिजनों को अपने कब्जे में ले लिया। उन्होंने तीनों को सडक़ से थोड़ी दूर ले जाकर डॉक्टर को पेड़ से बांध दिया और फिर सभी अपराधियों ने उनकी पत्नी एवं पुत्री के साथ कथित रूप से दुष्कर्म किया। उधर मामले को लेकर पुलिस प्रशासन अलर्ट हो गया है और आरोपियों की धड़पकड़ की जा रही है। पुलिस मामले की विस्तृत जांच में जुटी हुई है।
 



 

यहां क्लिक करें : हर पल अपडेट रहने के लिए डाउनलोड करें, समाचार जगत मोबाइल एप। हिन्दी चटपटी एवं रोचक खबरों से जुड़े और अन्य अपडेट हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें!

loading...
ताज़ा खबर

Copyright @ 2018 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.