घर में महिला को अकेला देख आए तीन युवक और फिर बारी-बारी उकसे साथ किया ये घिनौना काम

Samachar Jagat | Thursday, 13 Dec 2018 07:04:21 PM
Gang rape with women in Uttar Pradesh

मुजफ्फरनगर। उत्तर प्रदेश के मुजफ्फरनगर में एक महिला के साथ सामूहिक दुष्कर्म का मामला सामने आया है। यहां एक महिला को तीन व्यक्तियों ने कथित रूप से उसे अपनी हवस का शिकार बनाया है। इस संबंध में पीडि़ता ने स्थानीय पुलिस थाने में मामला दर्ज कराया गया है। उधर मामला पुलिस के सामने आने के बाद पुलिस ने भी इसे गंभीरता से लेते हुए तुरंत जांच शुरू कर दी है।

मंदबुद्धि नाबालिग लडक़ी को बनाया था अपनी हवस का शिकार और अब...

बताया जा रहा है कि मामला दर्ज होने के बाद तीनों आरोपी फरार हो गए। जिनकी गिरफ्तारी के लिए पुलिस छापेमारी कर रही है। मीडिया रिपोट्र्स से प्राप्त जानकारी के अनुसार जिले में तीन व्यक्तियों ने 22 वर्षीय एक महिला का कथित तौर पर अपहरण कर उसके साथ सामूहिक दुष्कर्म किया।

इस हालत में मिली आठ साल की दलित बच्ची, दुष्कर्म की आशंका

मीडिया रिपोट्र्स से प्राप्त जानकारी के अनुसार मामले को लेकर पुलिस ने गुरुवार को जानकारी देते हुए बनाया है कि बुधवार को जब यह घटना हुई तब महिला के माता-पिता घर में मौजूद नहीं थे। बाद में वह पास के खेत में मिली। फिर महिला ने अपने माता-पिता को आपबीती सुनाई।

आखिर क्यों इतनी बातें होने के बाद भी पूर्व कप्तान धोनी नहीं खेल रहे घरेलू टूर्नामेंट, अब इस पूर्व खिलाड़ी ने कही ये बात!

मीडिया रिपोट्र्स से प्राप्त जानकारी के अनुसार पुलिस ने बताया है कि आरोपी ने इस घिनौनी हरकत का वीडियो भी बनाया और किसी को भी घटना के बारे में बताने पर गंभीर परिणाम भुगतने की धमकी भी दी। मीडिया रिपोट्र्स से प्राप्त जानकारी के अनुसार उन्होंने बताया है कि तीनों आरोपी फरार हैं जिनकी तलाश की जा रही है।



 

यहां क्लिक करें : हर पल अपडेट रहने के लिए डाउनलोड करें, समाचार जगत मोबाइल एप। हिन्दी चटपटी एवं रोचक खबरों से जुड़े और अन्य अपडेट हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें!

loading...
ताज़ा खबर

Copyright @ 2019 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.