नाबालिग से एक ही दिन में दो बार गैंगरेप

Samachar Jagat | Tuesday, 10 Jul 2018 05:21:55 PM
Gangrape twice a day from a minor

मध्य प्रदेश।  छिंदवाड़ा के महुआ टोला के जंगल में 14 वर्षीय मासूम से एक ही दिन में दो बार सामूहिक बलात्कार करने का मामला सामने आया है।

पहले दो लोगों ने उसके साथ दुष्कर्म किया और उनके चंगुल से छूटने के बाद जब वह घर आ रही थी, तब तीन अन्य लोगों ने उसके साथ सामूहिक बलात्कार किया।

पटेल बनने के वर्चस्व में खूनी संघर्ष, एक मृत 3 जख्मी, सात गिरफ्तार

अतिरिक्त पुलिस अधीक्षक नीरज सोनी ने बताया कि 14 वर्षीय लडक़ी से सात जुलाई को एक ही दिन में दो बार सामूहिक बलात्कार किया गया।

पहले दो लोगों ने महुआ टोला के जंगल में बनी एक झोपड़ी में उससे दुष्कर्म किया और जब वह उनके चंगुल से छूटकर घर आ रही थी, तब तीन अन्य लोगों ने उसे पकड़ लिया और उसी झोपड़ी में ले जाकर सामूहिक बलात्कार किया।

आत्मघाती हमले में दस लोगों की मौत

उन्होंने कहा कि आरोपियों की पहचान मोहित भारद्वाज (22), राहुल भोंडे (24), बंटी भलावी (23), अंकित रघुवंशी (25) और अमित विश्वकर्मा (21) के रूप में की गई है। ये सभी छिंदवाड़ा शहर के महुआ टोला इलाके के रहने वाले हैं।

सोनी ने बताया कि पांचों आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया गया है। उन्होंने कहा कि पीडि़ता को मोहित भारद्वाज फोन करके बहला फुसलाकर अपने साथी राहुल भोंडे की जंगल में बनी झोपड़ी में ले गया था।

इन कारनामों से मुन्ना बजरंगी बन गए थे अपराधों के बादशाह 

सोनी ने बताया कि नाबालिग लडक़ी अपनी मां को बिना बताए 6 जुलाई को घर से चली गई थी। देर रात तक घर नहीं आने के बाद परिजनों ने गुमशुदगी की शिकायत सात जुलाई को कुण्डीपुरा थाने में की थी।

इसके बाद आठ जुलाई को पीडि़ता महुआ टोला क्षेत्र में मिली और उसने अपनी आप बीती पुलिस को सुनाई। वारदात में उपयोग में लाए जाने वाले दुपहिया वाहन को भी जब्त कर लिया गया है।
 



 

यहां क्लिक करें : हर पल अपडेट रहने के लिए डाउनलोड करें, समाचार जगत मोबाइल एप। हिन्दी चटपटी एवं रोचक खबरों से जुड़े और अन्य अपडेट हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें!

loading...
ताज़ा खबर

Copyright @ 2018 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.