शौच के लिए बाहर गई महिला को जबरन खेत में ले गए चार युवक और फिर खेला ये गंदा खेल

Samachar Jagat | Wednesday, 10 Oct 2018 04:38:34 PM
gangrape with married women in Vrindavan

मथुरा। उत्तर प्रदेश के मथुरा जनपद में एक महिला के साथ सामूहिक दुष्कर्म का मामला सामने आया है। यहां तीन लोगों ने एक विवाहित महिला को कथित रूप से अपनी हवस का शिकार बनाया है। यहीं नहीं जब आरोपी महिला के साथ इस घिनौनी वारदात को अंजाम दे रहे थे तब उनके साथ मौजूद एक अन्य व्यक्ति उसका वीडियो बना रहा था। मामला मथुरा के वृंदावन कोतवाली थाना इलाके का बताया जा रहा है। इस संबंध में पीडि़ता ने स्थानीय थाने में चारों आरोपियों के खिलाफ मामला दर्ज कराया है।

महिला ने नहीं भरा मन तो उसकी 10 साल की बेटी पर बिगड़ी व्यक्ति की नियत और फिर...

उधर मामला पुलिस के संज्ञान में आने के बाद पुलिस ने कार्रवाई करते हुए एक आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है। जबकि उसके अन्य साथियों की गिरफ्तारी के प्रयास कर रही है। मीडिया रिपोर्ट्स से प्राप्त जानकारी के अनुसार जिले के वृन्दावन कोतवाली इलाके के एक गांव में अपनी बहन के घर रहने आई एक शादीशुदा महिला के साथ गांव के ही तीन युवकों ने कथित तौर पर सामूहिक दुष्कर्म किया और उनका चौथा साथी इस बीच मोबाइल फोन से वीडियो क्लिप बनाता रहा।

पूजा के नाम पर बाबा 19 साल की लडक़ी के साथ एक साल तक करता रहा ये घिनौना काम

मीडिया रिपोर्ट्स से प्राप्त जानकारी के अनुसार इस संबंध में शिकायत मिलने पर पुलिस ने मामला दर्ज कर चार में से एक आरोपी दिनेश को गिरफ्तार कर लिया है। उससे पूछताछ कर अन्य तीनों की पहचान और गिरफ्तारी का प्रयास किया जा रहा है। मीडिया रिपोर्ट्स से प्राप्त जानकारी के अनुसार पीडि़ता ने सोमवार को सीओ कार्यालय पहुंचकर मामले की शिकायत दी थी। महिला द्वारा की गई शिकायत में उसने बताया है कि रविवार की रात करीब 10 बजे वह शौच के लिए जंगल की ओर जा रही थी।

घर में आए चार लोगों को देखकर पति ने अपनी पत्नी को भेजा छत पर, वापस आकर देखा तो उसके उड़ गए होश

रास्ते में चार युवकों ने उसे पकड़ लिया और उसे घने जंगल की ओर ले गए। मीडिया रिपोर्ट्स से प्राप्त जानकारी के अनुसार पुलिस ने बताया है कि जंगल में तीन आरोपियों ने उसके साथ बारी-बारी दुष्कर्म किया जबकि चौथा पूरी घटना का वीडियो बना रहा था। घटना के बारे में किसी से कुछ कहने पर उन्होंने महिला को जान से मारने की धमकी देते दी और वहां से फरार हो गए। इस दौरान विरोध करने के कारण महिला को बुरी तरह चोटें आई हैं। मीडिया रिपोर्ट्स से प्राप्त जानकारी के अनुसार पुलिस ने बताया है कि महिला की शिकायत के आधार पर चार लोगों के खिलाफ संबंधित धाराओं में मामला दर्ज कर लिया गया है। महिला की मेडिकल जांच कराई गई है। वहीं पुलिस ने कार्रवाई करते हुए एक आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है। पुलिस उसके अन्य साथियों की तलाश में जुटी हुई है।



 

यहां क्लिक करें : हर पल अपडेट रहने के लिए डाउनलोड करें, समाचार जगत मोबाइल एप। हिन्दी चटपटी एवं रोचक खबरों से जुड़े और अन्य अपडेट हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें!

loading...
ताज़ा खबर

Copyright @ 2018 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.