किशोरी को अगवा कर ले गया युवक फिर वहां दो लोगों ने उसके साथ खेला ये गंदा खेल

Samachar Jagat | Tuesday, 11 Sep 2018 05:56:01 PM
gangrape with minor girl after kidnapped rape in Mahoba

Rajasthan Tourism App - Welcomes to the land of Sun, Sand and adventures

महोबा। उत्तर प्रदेश के महोबा में एक किशोरी के साथ सामूहिक दुष्कर्म का मामला सामने आया है। यहां दो लोगों ने एक 15 साल की किशोरी को अपनी हवस का शिकार बनाया है। मामला जिले के महोबकंठ इलाके का बताया जा रहा है। इस संबंध में पीडि़त किशोरी के परिजनों ने स्थानीय थाने में मामला दर्ज कराया है।

ट्यूशन पढ़ाने वाले शिक्षक ने बच्चे के साथ किया ऐसा घिनौना काम, शर्म के मारे किसी को बता भी नहीं सका

मामले की शिकायत मिलने के बाद पुलिस ने आरोपियों के खिलाफ मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है। पुलिस आरोपियों की गिरफ्तारी के प्रयास में जुटी हुई है। मीडिया रिपोट्र्स से प्राप्त जानकारी के अनुसार जिले के महोबकंठ इलाके में एक पन्द्रह वर्षीय किशोरी को पड़ोस में ही रहने वाले कुछ लोगों ने पहले तो अगवा किया और फिर उसके साथ सामूहिक दुष्कर्म की वारदात को अंजाम दिया।

अधेड़ उम्र के व्यक्ति का अज्ञात अपराधियों किया ऐसा हाल, सुबह जब देखा तो लोगों के उड़ गए होश

मीडिया रिपोट्र्स से प्राप्त जानकारी के अनुसार मामले को लेकर पुलिस ने बताया है कि पीड़ति किशोरी के माता-पिता ने आरोप लगाया है कि सात सितम्बर को पड़ोस में रहने वाली महिला सलमा और उसके भाई एजाज ने उनकी पुत्री को अगवा कर सुनसान स्थान पर ले गए और वहां एजाज और उसके साथी ने मिलकर उनकी पुत्री के साथ बारी-बारी से दुष्कर्म  किया।

रुपए छीनने के आरोप में ग्रामीणों ने युवक को दी ऐसी दर्दनाक मौत, पढक़र छूट जाएंगे आपके पसीने

इसके बाद आरोपी सोमवार की शाम किशोरी को गांव के पास छोडक़र फरार हो गए। मीडिया रिपोट्र्स से प्राप्त जानकारी के अनुसार पुलिस ने बताया है कि किशोरी के माता-पिता दिल्ली में रहकर मजदूरी करते थे। उन्होंने मंगलवार को यहां पहुंच कर इस संबंध में स्थानीय थाने में लिखित शिकायत दी है। पुलिस ने इस संबंध में मामला दर्ज कर पीडि़त किशोरी को मेडिकल जांच के लिए भेजा है। पुलिस मामले की जांच में जुटी हुई है।

Rajasthan Tourism App - Welcomes to the land of Sun, Sand and adventures


 

यहां क्लिक करें : हर पल अपडेट रहने के लिए डाउनलोड करें, समाचार जगत मोबाइल एप। हिन्दी चटपटी एवं रोचक खबरों से जुड़े और अन्य अपडेट हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें!



Copyright @ 2018 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.