नाबालिग किशोरी का अपहरण कर ले गए अपने साथ और फिर दो युवकों ने उसके साथ किया ये...

Samachar Jagat | Monday, 13 Aug 2018 03:34:52 PM
gangrape with minor teenager in Muzaffarnagar

मुजफ्फरनगर। उत्तर प्रदेश में एक 14 वर्षीय नाबालिग लडक़ी के साथ सामूहिक दुष्कर्म का मामला सामने आया है। यहां एक नाबालिग किशोरी का अपहरण कर दो व्यक्तियों ने कथित तौर पर उसके साथ दुष्कर्म की वारदात को अंजाम दिया है। मामला उत्तर प्रदेश के मुजफ्फरनगर जिले के संभलहेड़ा गांव का बताया जा रहा है। वहीं इस संबंध में पीडि़ता के परिजनों की शिकायत पर आरोपियों के खिलाफ मामला दर्ज कराया गया है। पुलिस ने पीडि़ता के परिजनों की शिकातय पर युवकों के खिलाफ संबंधित धाराओं के तहत मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है।

मामूली रंजिश में लोगों ने बुजुर्ग को दी ऐसी खौफनाक सजा, पढक़र उड़ जाएंगे आपके होश

वहीं पुसिल आरोपियों की गिरफ्तारी के प्रयास में जुटी हुई है। मीडिया रिपोर्ट्स से मिली जानकारी के अनुसार मामले को लेकर पुलिस ने बताया है पीडि़ता के परिजनों ने मामले की शिकायत दर्ज कराई है कि संभलहेड़ा गांव में दो व्यक्तियों ने 14 वर्षीय एक किशोरी का अपहरण कर उसके साथ दुष्कर्म किया है। पुलिस ने आज यह जानकारी दी है।

शादी करने से मना किया तो युवक ने महिला का किया ऐसा हाल, पढक़र आपके रोगटें हो जाएंगे खड़े

मीडिया रिपोर्ट्स से मिली जानकारी के अनुसार  पुलिस ने बताया है कि घटना रविवार को मीरानपुर पुलिस स्टेशन इलाके में हुई है। रिपोट्र्स के अनुसार पुलिस ने बताया है कि जब किशोरी कुछ सामान खरीदने के लिए बजार गई हुई थी। इसी दौरान गांव के ही दो व्यक्तियों ने उसका अपहरण कर लिया।

नाबालिग को गाना सुनाने के बहाने बुलाया अपने घर में और फिर युवक ने उसके साथ किया ये घिनौना काम

इसके बाद आरोपी उसे पास में ही सुनसान जगह ले गए जहां उन्होंने किशोरी के साथ दुष्कर्म किया। इकसे बाद अारोपी उसे वहीं छोडक़र फरार हो गए। किसी तहर से शाम को किशोरी अपने घर पहुंची और मामले की जानकारी अपने परिजनों को दी। मामले की जानकारी लगने के बाद परिजन स्थानीय थाने पहुंचे और ताजीम और फिरोज के खिलाफ मामला दर्ज करवाया। पुलिस ने मामला दर्ज कर लिया है और उनकी गिरफ्तारी के प्रयास में जुटी हुई है। 



 

यहां क्लिक करें : हर पल अपडेट रहने के लिए डाउनलोड करें, समाचार जगत मोबाइल एप। हिन्दी चटपटी एवं रोचक खबरों से जुड़े और अन्य अपडेट हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें!

loading...
ताज़ा खबर

Copyright @ 2018 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.