महिला को मंदिर ले जाने की जगह अपने दोस्त के घर ले गया टैक्सी ड्राइवर और फिर तीन लोगों ने...

Samachar Jagat | Tuesday, 21 Aug 2018 03:51:44 PM
Gangrape with women pilgrims in Chandauli

Rajasthan Tourism App - Welcomes to the land of Sun, Sand and adventures

चंदौली। उत्तर प्रदेश के चंदौली जनपद में एक महिला के साथ सामूहिक दुष्कर्म का मामला सामने आया है। यहां एक तीन लोगों ने एक महिला तीर्थ यात्री को कथित रूप से बारी-बारी अपनी हवस का शिकार बनाया है। इस संबंध में महिला ने स्थानीय थाने में मामला दर्ज कराया है। उधर मामला दर्ज होने के बाद पुलिस ने कार्रवाई करते हुए दो लोगों को गिरफ्तार कर लिया है। जबकि एक आरोपी अभी फरार है जिसकी पुलिस तलाश कर रही है।

अपनी बेटी के साथ घर लौट रहे तृणमूल नेता को अज्ञात अपराधियों ने उतारा मौत के घाट

मीडिया रिपोर्ट्स से मिली जानकारी के अनुसार पंडित दीनदयाल उपाध्याय नगर में महिला तीर्थयात्री से कथित रुप से सामूहिक दुष्कर्म किया है। मीडिया रिपोर्ट्स से मिली जानकारी के अनुसार मामले को लेकर पुलिस ने बताया है कि मध्य प्रदेश के सतना की रहने वाली महिला रविवार को ट्रेन से पंडित दीनदयाल उपाध्याय रेलवे स्टेशन पर उतरी।

पुलिसकर्मी की बेरहमी से हत्या, काटा गुप्तांग

वहां से उसने सावन के अंतिम सोमवार को पूजा अर्चना के निमित्त काशी विश्वनाथ मंदिर जाने के लिए टैक्सी ली। रिपोर्ट्स के अनुसार पुलिस ने बताया कि टैक्सी में ड्राइवर सोनी और जितेन्द्र सवार थे। वे महिला को वाराणसी ले जाने की बजाय अलीनगर इलाके में अजय कुमार नामक युवक के घर ले गए। यहां उन्होंने महिला से कथित रूप से सामूहिक दुष्कर्म किया।

नाबालिग दुष्कर्मी को दो साल की सजा

रिपोर्ट्स के अनुसार पुलिस ने बताया कि महिला ने पुलिस को अगली सुबह घटना की जानकारी दी। उधर मामले की जानकारी लगने के बाद पुलिस ने तुरंत कार्रवाई शुरू की और टैक्सी ड्राइवर सहित दो आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया है। वहीं एक आरोपी अभी पुलिस की पकड़ से दूर है जिसकी पुलिस तलाश कर रही है। पुलिस ने पीडि़त महिला की शिकायत पर एक प्राथमिकी दर्ज कर ली है। वहीं पीडि़त महिला को मेडिकल जांच के लिए भेजा गया है। पुलिस मामले की जांच में जुटी हुई है। 

Rajasthan Tourism App - Welcomes to the land of Sun, Sand and adventures


 

यहां क्लिक करें : हर पल अपडेट रहने के लिए डाउनलोड करें, समाचार जगत मोबाइल एप। हिन्दी चटपटी एवं रोचक खबरों से जुड़े और अन्य अपडेट हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें!



Copyright @ 2018 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.