पुलिस से मुठभेड़ के बाद गैंगेस्टर गिरफ्तार

Samachar Jagat | Monday, 05 Nov 2018 02:16:27 PM
Gangster arrested after police encounter

नयी दिल्ली। पूर्वी दिल्ली के गाजीपुर इलाके में नीतू डाबोदा गिरोह का एक कथित सदस्य रविवार को पुलिस के साथ मुठभेड़ में घायल हो गया और उसे गिरफ्तार कर लिया गया।  पुलिस ने बताया कि आरोपी की पहचान हरियाणा के झज्जर जिला स्थित गोएला कलां गांव निवासी विनोद (40) के रूप में की गई है। वह एक ‘‘शार्प शूटर’’ है। 

एक वरिष्ठ पुलिस अधिकारी ने बताया कि गुप्त सूचना के आधार पर गाजीपुर में एक जाल बिछाया गया, जहां आरोपी अपने सहयोगी के साथ एक मोटरसाइकिल पर पहुंचा। दोनों लोगों की पहचान करने के बाद उन्हें आत्मसमर्पण करने को कहा गया। तभी, उन्होंने पुलिस दल पर गोलीबारी शुरू कर दी, इस पर पुलिस ने जवाबी गोलीबारी की। 

उन्होंने बताया कि मुठभेड़ में विनोद के बाएं पैर में गोली लगी, जिससे वह घायल हो गया। इसके बाद उसे काबू कर गिरफ्तार कर लिया गया। हालांकि, उसका साथी अशोक प्रधान भाग निकलने में कामयाब रहा। उसके सिर पर दो लाख रूपये का इनाम है। 

अधिकारी ने बताया कि विनोद के पास से एक पिस्तौल और छह कारतूस भी बरामद किए गए हैं। पुलिस उपायुक्त (विशेष प्रकोष्ठ) पीएस कुशवाहा ने बताया कि विनोद डकैती, हत्या और वसूली सहित 12 से अधिक मामलों में संलिप्त है। 
एजेंसी



 

यहां क्लिक करें : हर पल अपडेट रहने के लिए डाउनलोड करें, समाचार जगत मोबाइल एप। हिन्दी चटपटी एवं रोचक खबरों से जुड़े और अन्य अपडेट हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें!

loading...
ताज़ा खबर

Copyright @ 2019 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.