गौतमबुद्धनगर पुलिस ने किए चोर गिरोह के सात बदमाश गिरफ्तार

Samachar Jagat | Friday, 15 Mar 2019 11:49:12 AM
Gautam Budh Nagar police arrested seven gangsters of thieves gang

गौतमबुद्धनगर। उत्तर प्रदेश की गौतमबुद्धनगर पुलिस ने एक कंपनी में हुई चोरी का खुलासा करते हुए गुरुवार को फेस-3 क्षेत्र से गिरोह के सात बदमाशों को गिरफ्तार कर उनके कब्जे से लगभग एक करोड़ 15 लाख का सामान बरामद किया गया।

पुलिस प्रवक्ता ने यहां यह जानकारी दी। उन्होंने बताया कि थाना फेस-3 पुलिस ने सूचना के आधार पर नोएडा सेक्टर-65 टी0पी0नगर से घेराबंदी कर सात चोरों दिल्ली के करावल निवासी कुलदीप कुमार तोमर उर्फ कमलू ,दीपक तोमर उर्फ देवू उर्फ दीपू ,राकेश कुमार उर्फ भरकू,नीरज के अलावा नोएडा निवासी इरफान खान उर्फ राजू , बुलंदशहर निवासी बाबू और बिहार के कटिहार निवासी पंकज को गिरफ्तार किया। उनके पास से बगैर नम्बर का केंटर और बनी एवं अधमनी पीतल की 17 टन से अधिक टोंटी बरामद की।

पकड़े गये चोरों ने पूछताछ पर बताया कि राजू जो कम्पनी में गार्ड की नौकरी करता है । उसे रेकी करने के लिए भेजा था। राजू ने कुलदीप को पूरी स्थिति से अवगत कराया और बाद में इन लोगों ने अन्य साथियों के साथ मिलकर तीन मार्च की रात कम्पनी में रखी करोड़ों रूपयों की पीतल की बनी एवं अधबनी टोटी के मेटिरियल को कैंटर में लादकर चोरी कर लिया गया था।

चोरी किये गये माल को कैंटर में लादकर दिल्ली बेचे की फिराक में जा रहे थे, कि गिरफ्तार कर लिये गये। गिरफ्तार बदमाश शातिर किस्म का अपराधी है, जिसके विरूद्ध जिले के विभिन्न थानों में चोरी, धोखाधड़ी आदि के कई अभियोग पंजीकृत हैं। पकड़े गये चोरों को जेल भेज दिया गया है। एजेंसी



 

यहां क्लिक करें : हर पल अपडेट रहने के लिए डाउनलोड करें, समाचार जगत मोबाइल एप। हिन्दी चटपटी एवं रोचक खबरों से जुड़े और अन्य अपडेट हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें!

loading...
ताज़ा खबर

Copyright @ 2019 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.