गिरिडीह से दो साइबर अपराधी गिरफ्तार

Samachar Jagat | Wednesday, 20 Feb 2019 10:39:13 AM
Giridih arrested two cyber criminals

गिरिडीह। झारखंड के गिरिडीह जिले की साईबर पुलिस ने आज दो साइबर अपराधियों को गिरफ्तार कर जेल भेज दिया। पुलिस उपाधीक्षक (साइबर सेल) संदीप सुमन ने यहां बताया कि गिरफ्तार दोनों अपराधी जामताड़ा के करमाटांड थाना क्षेत्र के सियाटांड़ गांव के रहने वाले चरकू मंडल और अजय मंडल है। उन्होंने बताया कि साइबर पुलिस निरीक्षक दिलीप यादव ने गुप्त सूचना के आधार पर बेंगाबाद के महेशमुंडा स्टेशन से उस वक्त दबोचा, जब दोनों स्टेशन पर साइबर अपराध की योजना बना रहे थे। दोनों अपराधियों के पास से पुलिस ने तीन स्मार्टफोन के साथ एक बेसिक फोन और एक आईफोन बरामद किये हैं।

सुमन ने बताया कि चरकू मंडल पहले भी जमशेदपुर के एक न्यायाधीश को फोन कर उनके खाते से तीन लाख रुपये की ठगी करने के आरोप में जेल जा चुका है। इसके बाद चरकू ने अपने गिरोह के सहयोगी के रूप में अजय मंडल को शामिल किया। इसके बाद दोनों अपराधी ठिकाना बदल कर अब तक 14 से 15 लाख रुपये की ठगी कर चुके हैं। एजेंसी



 

यहां क्लिक करें : हर पल अपडेट रहने के लिए डाउनलोड करें, समाचार जगत मोबाइल एप। हिन्दी चटपटी एवं रोचक खबरों से जुड़े और अन्य अपडेट हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें!

loading...
ताज़ा खबर

Copyright @ 2019 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.