घर में घुसे अज्ञात लोग और युवती के साथ किया ये खौफनाक काम...

Samachar Jagat | Wednesday, 19 Sep 2018 05:21:58 PM
girl murder by unknown criminals in the city of Gaya

गया। बिहार के गया जिले में एक युवती की हत्या का सनसनीखेज मामला सामने आया है। यहां एक युवती की मंगलवार को दिन-दहाड़े हत्या बेरहमी से मौत के घाट उतार दिया गया। मामला जिले के कोतवाली थाना इलाके का बताया जा रहा है। उधर युवती की इतनी बेरहमी से हत्या के बाद इलाके में सनसनी फैल गई।

न कोई कारण न कोई विवाद फिर भी लोगों ने ग्रामीण को दी ऐसी खौफनाक सजा

वारदात की जानकारी लगने के बाद पुलिस भी जाब्ते के साथ मौके पर पहुंची और युवती के शव को अपने कब्जे में लेकर आस-पास के लोगों से मामले की जानकारी ली। पुलिस ने युवती के शव को पोस्टमार्टम के लिए अस्पताल भिजवाया। मीडिया रिपोट्र्स से प्राप्त जानकारी के अनुसार जिले के कोतवाली थाना इलाके के दु:खहरणी मंदिर के निकट मंगलवार को दिन-दहाड़े एक युवती की गला रेतकर हत्या कर दी गई।

फोन कर पहले बुलाया अपनी प्रेमिका को और फिर प्रेमी ने उसके साथ किया ये...

मीडिया रिपोट्र्स से प्राप्त जानकारी के अनुसार वारदात को लेकर पुलिस ने बताया है कि अपराधी शहर के कोतवाली थाना इलाके के किरानीघाट मुहल्ला स्थित रत्ना भवन में दिन-दहाड़े प्रवेश कर गए और धारदार हथियार से गला रेतकर एक युवती की हत्या कर दी। घटना को अंजाम देने के बाद अपराधी मौके पर से फरार हो गए। घटना की जानकारी मिलते ही पुलिस पुलिस के आला अधिकारी जाब्ते के साथ मौके पर पहुंचे और घटना स्थल पर छानबीन शुरू की।

रुपए के लेन-देन में सात साल के मासूम के साथ व्यक्ति ने किया ऐसा, पढक़र चौंक जाएंगे आप

मीडिया रिपोट्र्स से प्राप्त जानकारी के अनुसार पुलिस ने बताया है कि घटना स्थल से पुलिस को एक चाकू मिला है। साक्ष्य जुटाने के लिए एफएसएल की टीम के साथ ही डॉग स्क्वायड को भी बुलाया गया है। पुलिस ने शव को अपने कब्जे में लेकर उसे पोस्टमार्टम के लिए अस्पताल की मोर्चरी में रखवाया है। वहीं रिपोट्र्स अनुसार बताया जा रहा है कि पुलिस ने दावा किया है कि घटना में शामिल अपराधी जल्द ही पुलिस गिरफ्त में होंगे। पुलिस जांच में जुटी हुई है और आरोपियों की गिरफ्तारी के प्रयास में जुटी हुई है।



 

यहां क्लिक करें : हर पल अपडेट रहने के लिए डाउनलोड करें, समाचार जगत मोबाइल एप। हिन्दी चटपटी एवं रोचक खबरों से जुड़े और अन्य अपडेट हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें!

loading...
ताज़ा खबर

Copyright @ 2018 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.