निकाह करने से इंकार किया तो युवक ने युवती को दी ऐसी खौफनाक सजा

Samachar Jagat | Monday, 03 Sep 2018 06:30:25 PM
girl murder by young man on denial for Marriage in jaipur

जयपुर। राजस्थान की राजधानी जयपुर में एक युवती की हत्या करने का मामला सामने आया है। यहां एकतरफा प्यार में बौखलाए युवक ने एक युवती पर चाकू से ताबड़तोड़ वार कर उसकी जान लेली। यहीं नहीं आरोपी ने युवती की मां पर भी चाकू से हमला कर दिया। जिससे वह गंभीर रूप से घायल हो गई। घायल महिला को इलाज के लिए अस्पताल भर्ती कराया गया है।

चार दिनों से लापता था युवक और मिला भी तो इस हालत में, देखकर परिजनों के उड़ गए होश

उधर मामला सामने आने के बाद पुलिस ने कार्रवाई करते हुए आरोपी युवक को गिरफ्तार कर लिया है। जानकारी के  अनुसार एकतरफा प्यार में बौखलाए युवक ने एक युवती की चाकू मारकर कथित तौर पर हत्या कर दी और उसकी मां को घायल कर दिया। पुलिस ने आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है। घटना जयपुर शहर के गलता गेट पुलिस थाना इलाके में शनिवार देर शाम को हुई।

रात को अपने कमरे में सो रही महिला के साथ हुआ कुछ ऐसा, देखकर बेटा भी रह गया दंग

पुलिस के अनुसार आरोपी शकील खान शाम को मोहम्मद शाहिद के घर आया। उसने वहां मौजूद खुशनसीबा बानो (20) पर चाकू से ताबड़तोड़ हमले किए। खुशनसीबा की मां अख्तरी बानो (45) बेटी को बचाने आई तो उस पर भी हमला बोल दिया। पुलिस के अनुसार, खुशनसीबा की एसएमएस अस्पताल में मौत हो गई।

राखी बांधने आई नाबालिग बहन को बंधक बनाकर दो दिनों तक उसके जिस्म से खेलता रहा चचेरा भाई

उसकी मां उपचाराधीन है और उसकी हालत खतरे से बाहर बताई गई है। थानाधिकारी धर्मराज चौधरी ने सोमवार को बताया कि शकील और खुशनसीबा बानो काफी समय से एक दूसरे को जानते थे। शकील, खुशनसीबा से निकाह करना चाहता था लेकिन उसके इनकार से वह बेचैन हो गया। घटना के बाद आरोपी भाग गया लेकिन उसे रात में ही गिरफ्तार कर लिया गया। 



 

यहां क्लिक करें : हर पल अपडेट रहने के लिए डाउनलोड करें, समाचार जगत मोबाइल एप। हिन्दी चटपटी एवं रोचक खबरों से जुड़े और अन्य अपडेट हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें!

loading...
रिलेटेड न्यूज़
ताज़ा खबर

Copyright @ 2019 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.