शादी से एक दिन पहले युवती की हत्या

Samachar Jagat | Wednesday, 17 Apr 2019 03:05:20 PM
girl murdered one day before marriage

कानपुर। उत्तर प्रदेश में कानपुर के बिठूर क्षेत्र में कथित रूप से प्रेम प्रसंग के चलते बुधवार को एक युवती की सिर कुचल कर हत्या कर दी गयी। 

पुलिस ने बताया कि नारामऊ निवासी राकेश कुमार गौतम की पुत्री अन्नपूर्णा उर्फ छोटी (20) का विवाह गुरूवार को होना था। घर में विवाह की तैयारी चरम पर थी कि इस बीच युवती का शव घर से कुछ दूरी पर स्थित दलहन अनुसंधान फार्म के पास जीटी रोड लिंक रोड पर सूनसान सडक़ पर मिला। 

उन्होने बताया कि युवती की हत्या सिर पर किसी भारी चीज के प्रहार कर की गयी है। घटना के पीछे प्रथम  प्रेम प्रसंग का मामला सामने आया है। शुरुआती जांच में गांव के सोनू नाम के युवक के युवती के घर आने जाने और आर्थिक मदद करने का पता चला है। शक के आधार पर उसे हिरासत में लेकर घटना के सम्बंध में पूछताछ की जा रही है।

पिता राकेश ने बताया कि बेटी की शादी बिठूर क्षेत्र के कुरसौली गांव निवासी पुनीत से तय थी। बारात गुरूवार को आनी थी।जिसकी तैयारियां घर में चल रही थी लेकिन बेटी की एक दिन पूर्व ही हत्या कर दी गई। घटना की जानकारी दलहन अनुसंधान के गार्ड ने गांव वालों को दी। एजेंसी



 

यहां क्लिक करें : हर पल अपडेट रहने के लिए डाउनलोड करें, समाचार जगत मोबाइल एप। हिन्दी चटपटी एवं रोचक खबरों से जुड़े और अन्य अपडेट हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें!

loading...
ताज़ा खबर

Copyright @ 2019 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.