मंदिर में दर्शन के बाद प्रेमी ने बीच राह अपनी प्रेमिका के साथ किया ऐसा, पढक़र उड़ जाएंगे आपके होश

Samachar Jagat | Sunday, 21 Oct 2018 09:50:07 AM
Girlfriend throat cut by Boyfriend in Etawah

इटावा। उत्तर प्रदेश के इटावा जिले के लवेदी इलाके में मन्दिर में दर्शन कर गांव लौट रहे एक सिरफिरे आशिक ने अपनी प्रेमिका का गला रेत दिया। युवती को नाजुक हालत में अस्पताल में भर्ती कराया गया है। अपर पुलिस अधीक्षक ग्रामीण रामबदन सिंह ने बताया है कि शनिवार देर शाम इलाके के ग्राम चन्द्रपुरा और धर्मपुरा के बीच भोगनीपुर नहर के किनारे एक लडक़ी घायल अवस्था में पड़ी मिली जिसकी सूचना ग्रामीणों ने लबेदी पुलिस को दी गई।

आखिर ऐसा क्या हुआ जिसके चलते दिशा ने अक्षय के साथ काम करने से किया मना

घायल युवती ने अपना नाम प्रतीक्षा शाक्य और अपने प्रेमी का नाम संदीप दोहरे बताया। युवती ने कहा है कि वह संदीप के साथ मोटरसाइकिल से नहर की पटरी से होकर लखना कालिका देवी मन्दिर से दर्शन करके वापस गांव लौट रहे थी कि तभी सिरफिरे ने उसके गले पर कटर से वार कर दिया और उसे वहीं फेंककर भाग गया।

मी टू कैंपेन पर बोले बोनी कपूर, देरी से ही मगर ये जो आग जली है इसे शांत मत होने देना

इटावा मुख्यालय के डॉ.भीमराव अंबेडकर राजकीय संयुक्त चिकित्सालय में प्राथमिक उपचार देने के बाद इमरजेंसी में तैनात डॉ.पुष्पेंद्र यादव ने उसको सैफई मेडिकल यूनीवर्सिटी में भेज दिया है जहां पर सघन चिकित्सा कक्ष में उसका उपचार किया जा रहा है।

आतंकवाद के वित्त पोषण पर लगाम कसने की पाक की कोशिशों से FATF संतुष्ट नहीं

फिलहाल पीडि़ता अपनी बात पूरी तरह से बता रही है जिससे एक उम्मीद यह बनी हुई है कि उसका जीवन अभी सुरक्षित है। इस वारदात के बाद संबंधित थाना पुलिस आरोपी प्रेमी की सरगर्मी से तलाश में जुटी हुई है।



 

यहां क्लिक करें : हर पल अपडेट रहने के लिए डाउनलोड करें, समाचार जगत मोबाइल एप। हिन्दी चटपटी एवं रोचक खबरों से जुड़े और अन्य अपडेट हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें!

loading...
ताज़ा खबर

Copyright @ 2019 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.