गोवा के विधायक के बेटे की कार ने महिला को कुचला

Samachar Jagat | Tuesday, 09 Oct 2018 04:00:07 PM
Goa car's son car crushes woman

बेलगावी (कर्नाटक)। कर्नाटक के बेलगावी में एक कार की चपेट में आने से 18 वर्षीय एक महिला की मौत हो गयी और उसकी बहन गंभीर रूप से घायल हो गयी। यह कार कथित तौर पर गोवा के एक विधायक का बेटा चला रहा था। पुलिस ने मंगलवार को बताया कि हादसे के बाद इलाके में हिंसा भडक़ गई। उन्होंने बताया कि यह हादसा एनएच-4 पर सोमवार की शाम को हुआ।

पुलिस आयुक्त डीसी राजप्पा ने बताया कि गोवा के विधायक ग्लेन टिक्लो का बेटा कैल ग्लेन सूजा टिक्लो तेज रफ्तार से लग्जरी कार चला रहा था। उसने फल बाजार के निकट राजमार्ग पार कर रही दो महिलाओं को कुचल दिया। कैल को गिरफ्तार कर लिया गया लेकिन उसे मंगलवार को जमानत पर रिहा कर दिया गया।

पुलिस अधिकारी ने बताया कि पीडि़त की पहचान तैनियात वाहिद बिस्टी के रूप में की गई है जबकि समरीन खालिद बिस्टी को एक अस्पताल में भर्ती कराया गया है।

राजप्पा ने बताया कि आसपास के इलाके के गुस्साये लोगों की भीड़ ने कार पर पथराव किया जिससे कार के शीशों को नुकसान पहुंचा। भीड़ ने कार को आग लगाने की कोशिश भी की लेकिन पुलिस घटनास्थल पर पहुंच गई और स्थिति पर काबू पा लिया। उन्होंने बताया कि कार जलाने का कथित प्रयास करने के आरोप में सात लोगों को गिरफ्तार भी किया गया है। एजेंसी



 

यहां क्लिक करें : हर पल अपडेट रहने के लिए डाउनलोड करें, समाचार जगत मोबाइल एप। हिन्दी चटपटी एवं रोचक खबरों से जुड़े और अन्य अपडेट हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें!

loading...
ताज़ा खबर

Copyright @ 2018 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.