जमीन के चलते हुए रंजिश में अपराधियों ने चौकीदार को दी ऐसी खौफनाक सजा

Samachar Jagat | Tuesday, 11 Sep 2018 02:52:19 PM
guard murder in land dispute in Shivpuri

शिवपुरी। मध्यप्रदेश के शिवपुरी जिले में एक व्यक्ति की हत्या करने का मामला सामने आया है। यहां जमीनी को लेकर चल रही रंजिश में एक चौकीदार को बेरहमी से पीट-पीटकर मौत के घाट उतार दिया गया। मामला जिले के बामोरकला थाना इलाके का बताया जा रहा है। चौकीदार की हत्या के बाद इलाके में दहशत का माहौल है। उधर मामले की जानकारी लगने के बाद मौके पर जाब्ते के साथ पहुंची पुलिस ने मृतक के शव को अपने कब्जे में लेकर उसे पोस्टमार्टम के लिए भिजवाया और मामले की जांच शुरू कर दी है।

शादी का झांसा देकर पुलिसकर्मी दो साल तक खेलता रहा महिला के जिस्म के साथ

पुलिस ने इस संबंध में नामजद लोगों के खिलाफ मामला दर्ज कर लिया है। मीडिया रिपोट्र्स से प्राप्त जानकारी के अनुसार जिले के बामोरकला थाना इलाके के ग्राम खिसलोना में सोमवार को पट्टे की जमीन को लेकर चल रही रंजिश के चलते गांव के चौकीदार की कुछ यादवों ने लाठियों से पीट-पीटकर हत्या कर दी। रिपोट्र्स के अनुसार मृतक चौकीदार का नाम रामसेवक (50) बताया गया है।

अपराधी का बेटा भी निकला अपराधी, नबालिग लडक़ी के साथ किया ये घिनौना काम

मीडिया रिपोट्र्स से प्राप्त जानकारी के अनुसार मामले को लेकर पुलिस ने बताया है कि रामसेवक के पुत्र धर्म सिंह ने पुलिस को बताया कि पट्टे की जमीन को लेकर उसके पिता का गांव के काशीराम, कल्लू, पंजाब, महेश, शंकर, संतराम आदि सभी यादवों से विवाद चल रहा था। इसके चलते सोमवार को उसके पिता जब खेत पर जा रहे थे, तब रास्ते में उनपर लाठियों से हमला कर दिया।

कपड़ों और गहनों के लालच में अंधे हुए दंपत्ति ने गर्भवती महिला के साथ किया था ऐसा...

हमले में गंभीर रूप से घायल होने के बाद रामसेवक को खनियाधाना के स्वास्थ्य केंद्र ले जाया गया। वहां से शिवपुरी ले जाया जा रहा था, लेकिन रास्ते में ही उन्होंने दम तोड़ दिया। पुलिस ने आरोपियों के खिलाफ मामला दर्ज कर लिया है और जांच शुरू कर दी है। पुलिस आरोपियों की गिरफ्तारी के प्रयास में जुटी हुई है। 



 

यहां क्लिक करें : हर पल अपडेट रहने के लिए डाउनलोड करें, समाचार जगत मोबाइल एप। हिन्दी चटपटी एवं रोचक खबरों से जुड़े और अन्य अपडेट हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें!

loading...
ताज़ा खबर

Copyright @ 2018 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.