मथुरा में गार्ड की गोली मार कर हत्या

Samachar Jagat | Tuesday, 05 Dec 2017 02:26:37 PM
guard murder in Mathura

मथुरा। उत्तर प्रदेश में मथुरा के वृन्दावन कोतवाली क्षेत्र में एक सुरक्षाकर्मी की गोली मार कर हत्या कर दी गई। पुलिस ने बताया कि गोपालगढ़ गांव में हनुमान मंदिर के पास रतन सिंह को अज्ञात बदमाशों ने गोली मार दी जब वह ओमेक्स सिटी कॉलोनी में गार्ड की ड्यूटी कर घर वापस लौट रहा था।

भाई-बहन के रिश्ते को किया शर्मसार, आरोपी गिरफ्तार

गभीर रूप से घायल गार्ड को अस्पताल ले जाया गया जहां डॉक्टरों ने उसे मृत घोषित कर दिया। घटना से आक्रोशित ग्रामीणों ने गांव के ही हरीचंद, गोपीचन्द एवं श्रीचन्द के मकानों में आग लगा दी जिसे दमकल ने आकर जब बुझाया तब तक सारी सम्पत्ति लगभग राख हो गई थी। मृतक के भतीजे राजेश का आरोप है कि हरीचन्द, गोपीचन्द और उनके साले ने मिलकर उनके चाचा रतन सिंह की हत्या की है।

राजद नेता हत्याकांड: मुख्य आरोपी गिरफ्तार

हत्या का राज छिपाने के लिए उन्होंने खुद ही अपने घर में आग लगा ली। उसका यह भी आरोप है कि नाली के विवाद को लेकर ही हरीचन्द, गोपीचन्द्र और श्रीचन्द ने उसके पिता किशनलाल की 17 जून 2015 को हत्या कर दी थी। हरीचन्द्र जेल में है। पुलिस मामले की तहकीकात कर रही है। 

कार और बाइक की टक्कर में दो युवकों की मौत

अपर पुलिस अधीक्षक स्वप्निल ममगाई ने बताया कि हत्यारों की गिरफ्तारी के प्रयास किए जा रहे हैं और एहतियातन गांव में अतिरिक्त पुलिस बल लगा दिया गया है।



 

यहां क्लिक करें : हर पल अपडेट रहने के लिए डाउनलोड करें, समाचार जगत मोबाइल एप। हिन्दी चटपटी एवं रोचक खबरों से जुड़े और अन्य अपडेट हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें!

loading...
ताज़ा खबर

Copyright @ 2017 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.