जेल भी नहीं रहे सुरक्षित, पटना में जेल परिसर में कक्षपाल की गोली मारकर हत्या

Samachar Jagat | Thursday, 07 Dec 2017 02:09:45 PM
 Guard murder in Patna

पटना। बिहार में लगता है अपराध कम होने का नाम नहीं ले रहे हैं। यहां एक ओर तो खुले में ही अपराधी लोगों की हत्या करने से नहीं कतराते वहीं अब यहां की जेल भी सुरक्षित नहीं है। यहां अपराधी जेल में सजा काटने के बाद भी दौबारा हत्या जैसे जुर्म कर रहे हैं। कुछ ऐसा ही हुआ है बिहार की राजधानी पटना के एक जेल में।

दंबंगों ने युवक को उतारा मौत के घाट

जानाकरी के अनुसार राजधानी पटना स्थित प्रदेश के सबसे सुरक्षित जेलों में शुमार बेऊर जेल परिसर में गुरुवार को कक्षपाल संतोष की उसी के भांजे ने गोली मार कर हत्या कर दी। पुलिस सूत्रों ने बताया कि बेउर जेल में तैनात कक्षपाल संतोष को उसके ही भांजे ने जेल परिसर में ही गुरुवार को गोली मार दी।

आपसी विवाद को लेकर न्यायालय में कार्यरत मुंशी की हत्या

घटना को अंजाम देने के बाद भांजे ने स्वयं को भी उसी रिवाल्वर से गोली मारकर खुदकुशी कर ली। घटना में गंभीर रूप से घायल कक्षपाल को तत्काल पटना मेडिकल कॉलेज एवं अस्पताल भेजा गया, जहां इलाज के दौरान उसकी मौत हो गई। घटना की जानकारी मिलने के बाद परिसर पहुंची पुलिस ने मौके पर से पिस्तौल और कुछ कारतूस बरामद किया है। घटना के कारणों का पता नहीं चल सका है। मामले की जांच की जा रही है। 



 

यहां क्लिक करें : हर पल अपडेट रहने के लिए डाउनलोड करें, समाचार जगत मोबाइल एप। हिन्दी चटपटी एवं रोचक खबरों से जुड़े और अन्य अपडेट हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें!

loading...
ताज़ा खबर

Copyright @ 2017 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.