पति की पीठ पीछे बना रही थी किसी और के साथ शारीरिक संबंध, टोका तो...

Samachar Jagat | Tuesday, 09 Oct 2018 01:20:58 PM
His wife and boyfriend arrested for killing factory worker

खरगोन। मध्यप्रदेश के खरगोन जिले एक फैक्ट्री कमर्चरी की हत्या करने का मामला सामने आया है। यहां एक फैक्ट्री कर्मचारी को उसकी ही पत्नी और उसके प्रेमी ने मिलकर मौत के घाट उतार दिया। मामला जिले के सनावद थाना इलाके का बताया जा रहा है। उधर मामला पुलिस के सामने आने के बाद पुलिस ने अपनी जांच शुरू की और कार्रवाई करते हुए आरोपी पत्नी और उसके प्रेमी को गिरफ्तार कर लिया है।

पहले साथ में बैठ कर पी रहे थे शराब और फिर...

मीडिया रिपोट्र्स से प्राप्त जानकारी के अनुसार जिले में सनावद पुलिस ने करीब एक माह पूर्व हुई फैक्ट्री कर्मचारी की हत्या के मामले में उसकी पत्नी और प्रेमी को गिरफ्तार कर लिया है। मीडिया रिपोट्र्स से प्राप्त जानकारी के अनुसार मामले को लेकर पुलिस ने बताया है कि धार जिले के पीथमपुर निवासी 32 वर्षीय लाल बहादुर विश्वकर्मा की हत्या के आरोप में उसकी पत्नी किरण तथा प्रेमी ट्रक ड्राइवर रजनीश गौतम को गिरफ्तार कर सोमवार को न्यायालय में पेश किया गया, जहां से किरण को न्यायिक हिरासत में भेज दिया गया, जबकि रजनीश का 2 दिन का पुलिस रिमांड लिया गया है।

पत्नी से किसी बात पर हुए विवाद के बाद पति ने उठाया ये खौफनाक कदम

रिपोट्र्स के अनुसार पुलिस ने बताया है कि इंदौर इच्छापुर मार्ग पर ग्राम बसवा के समीप 27 अगस्त को एक व्यक्ति की सिर कुचली हुई लाश मिली थी। घटना की जांच में पाया गया कि वह व्यक्ति पीथमपुर की एक फैक्ट्री में काम करने वाला लाल बहादुर विश्वकर्मा है। उसकी पत्नी किरण से पूछताछ करने पर घटना का खुलासा हुआ है। पत्नी ने बताया है कि रजनीश अक्सर उसके पीथमपुर स्थित घर आता था और उसके उससे शारीरिक संबंध स्थापित हो गए थे। उसके पति द्वारा शंका जाहिर किए जाने पर उन दोनों में आए दिन विवाद होता रहता था। गत रक्षाबंधन को उसके पति ने रजनीश को फोन कर अपने घर बुलाया तथा किरण को उसे राखी बांधने के लिए कहा।

शादी का प्रपोजल ठुकराने पर व्यक्ति ने कॉलेज छात्रा के साथ किया ऐसा, पढक़र खड़े हो जाएंगे आपके रौंगटे

इस पर किरण ने उसे राखी न बांधते हुए अपनी बच्ची से उसकी कलाई पर राखी बंधवा दी, इससे लाल बहादुर का शक और गहरा गया और दोनों में पुन: विवाद हुआ। दोनों के प्रेम संबंध उजागर हो जाने के चलते किरण ने रजनीश के साथ मिलकर घर मे सो रहे लाल बहादुर की गला दबाकर हत्या कर दी तथा ट्रक से सनावद थाना क्षेत्र में लाकर ट्रक से उसका सिर कुचल दिया था, ताकि उसकी शिनाख्त ना हो सके।



 

यहां क्लिक करें : हर पल अपडेट रहने के लिए डाउनलोड करें, समाचार जगत मोबाइल एप। हिन्दी चटपटी एवं रोचक खबरों से जुड़े और अन्य अपडेट हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें!

loading...
ताज़ा खबर

Copyright @ 2018 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.