एड्स पीडि़त व्यक्ति ने अपनी दो नाबालिग बेटियों के साथ किया ऐसा काम, पढक़र चौंक जाएंगे आप

Samachar Jagat | Monday, 24 Sep 2018 06:21:45 PM
HIV infected person tried suicide after killing two daughters in Erode

Rajasthan Tourism App - Welcomes to the land of Sun, Sand and adventures

इरोड। तमिलनाडु के इरोड जिले में एक पिता ने ही अपनी दो बेटियों की हत्या करने का मामला सामने आया है। यहां एक पिता ने ही पहले तो अपनी दो बेटियों को मौत के घा उतार दिया और फिर खुद ने भी आत्महत्या करने की कोशिश की। इस वारदात की वजह सिर्फ इतनी ही थी की व्यक्ति को एड्स है। जिसके कारण उसने इस वारदात को अंजाम दिया है। उधर मामले की जानकारी लगने के बाद पहुंची पुलिस ने दोनों बेटियों के शव को अपने कब्जे में लेकर उसे पोस्टमार्टम के लिए अस्पताल की मोर्चरी में रखवाया है।


रावतसर में पार्षद हरवीर सहारण की दिन-दहाड़े गोली मारकर हत्या

वहीं व्यक्ति को उपचार के लिए अस्पताल में भर्ती कराया गया है। मीडिया रिपोट्र्स से प्राप्त जानकारी के अनुसार जिले में एचआईवी पीडि़त एक 37 साल के एक व्यक्ति ने रविवार को जहर मिला भोजन अपनी दो बेटियों को खिला कर उनकी हत्या करने के बाद आत्महत्या का प्रयास किया। मीडिया रिपोट्र्स से प्राप्त जानकारी के अनुसार मामले की जानकारी देते हुए पुलिस ने रविवार को बताया है कि ऐंथियूर में दैनिक मजदूरी करने वाले सिकरण को कुछ साल पहले पता चला कि वह एड्स से पीडि़त है।

अज्ञात अपराधियों ने गर्भवती महिला के साथ किया ऐसा, आप सोच भी नहीं सकते

उसे जानकारी थी कि उसकी मौत निश्चित है और इसलिए उसने यह कदम उठाने के बारे में सोचा। मीडिया रिपोट्र्स से प्राप्त जानकारी के अनुसार पुलिस ने बताया है कि उसने जहर मिला भोजन अपनी बेटियों को खिलाया और उसके बाद उसने खुद खाया। रिपोट्र्स के अनुसार पुलिस ने बताया है कि पड़ोसियों को जब यह पता चला कि तीनों अचेत होकर पड़े हुए हैं तो उन्होंने पुलिस को इसकी जानकारी दी। मौके पर पहुंची पुलिस ने उन लोगों को एंथियूर के सरकारी अस्पताल में भर्ती कराया।

मामूली विवाद में छोटे भाई ने ही बड़े भाई को दी ये खौफनाक सजा

रिपोट्र्स के अनुसार पुलिस ने बताया है कि दोनों बेटियों की मौत अस्पताल जाने के दौरान हो गई। सिकरण का अस्पताल में इलाज चल रहा है जहां उसकी स्थिति नाजुक बतायी जा रही है। मीडिया रिपोट्र्स से प्राप्त जानकारी के अनुसार पुलिस ने बताया है कि सिकरण अपनी 15 साल और 12 साल की दो बेटियों के साथ रहता था। उसकी पत्नी का उसके साथ मतभेद हो गया था जिस कारण वह सात साल पहले घर छोड़ कर चली गई थी। रिपोट्र्स के अनुसार बताया जा रहा ै कि पुसिल ने सिकरण के खिलाफ एक मामला दर्ज कर लिया है और मामले की जांच की जा रही है।

Rajasthan Tourism App - Welcomes to the land of Sun, Sand and adventures



 

यहां क्लिक करें : हर पल अपडेट रहने के लिए डाउनलोड करें, समाचार जगत मोबाइल एप। हिन्दी चटपटी एवं रोचक खबरों से जुड़े और अन्य अपडेट हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें!



Copyright @ 2018 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.