सैकड़ों गर्भपात कराने वाली झोलाछाप डॉक्टर गिरफ्तार

Samachar Jagat | Thursday, 30 May 2019 09:52:19 AM
Hundreds of abortion doctor was arrested

तिरूवन्नमलाई। तमिलनाडु के तिरूवन्नमलाई में एक 32 वर्षीय संदिग्ध झोला छाप महिला डॉक्टर को सैकड़ों गर्भपात कराने के मामले में गिरफ्तार किया गया है। पुलिस ने बुधवार को यह जानकारी देते हुए बताया कि झोला छाप डॉक्टर कविता ने दसवीं तक पढ़ाई की है और वह करीब एक दशक से ग्रामीण महिलाओं के गर्भपात करती थी। यहां वह एक फैंसी स्टोर को अपने क्लीनिक कार्यालय के तौर पर इस्तेमाल करती थी। 

Rawat Public School

अदालत ने लिव-इन में रह रहे व्यक्ति को बलात्कार के मामले में बरी किया

इस महिला के पति को भी गिरफ्तार कर लिया गया है। कालासपक्कम गांव की एक गर्भवती महिला के जरिए इस झोला छाप डॉक्टर का पर्दाफाश हुआ। यह महिला नियमित जांच के लिए सरकारी अस्पताल गई थी लेकिन उसके बाद नहीं लौटी। बाद में पता चला कि इस महिला ने झोला छाप डॉक्टर के क्लीनिक में गर्भपात कराया था। पुलिस ने बताया कि छापे के दौरान गर्भपात क्लीनिक से सर्जरी में इस्तेमाल होने वाले चिकित्सा उपकरण और दवाइयां बरामद की गईं।

महू सैन्य क्षेत्र में लगी आग पर दमकल ने काबू पाया

जिला कलेक्टर के एस कंडासामी ने बताया, पिछले दस साल से इस दंपति ने बहुत से गर्भपात किए। सैंकड़ों महिलाएं इस झोला छाप डॉक्टर की मरीज थीं । ये दोनों पति पत्नी एक गर्भपात के लिए करीब 12 हजार रूपए लेते थे। इस क्लीनिक को फिलहाल सील कर दिया गया है। पुलिस अधिकारी ने बताया कि यह पता लगाने के लिए जांच की जा रही है कि इस मामले में कोई एजेंट भी शामिल था या नहीं। -एजेंसी

निवेशकों से 4,000 करोड़ रुपये जुटाएगी स्मार्टसिटी कोच्चि



 

यहां क्लिक करें : हर पल अपडेट रहने के लिए डाउनलोड करें, समाचार जगत मोबाइल एप। हिन्दी चटपटी एवं रोचक खबरों से जुड़े और अन्य अपडेट हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें!

Copyright @ 2019 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.